दा इंडियन वायर » मनोरंजन » कलंक: गीत ‘फर्स्ट क्लास’ में कियारा अडवाणी का लुक था मधुबाला से प्रेरित
मनोरंजन

कलंक: गीत ‘फर्स्ट क्लास’ में कियारा अडवाणी का लुक था मधुबाला से प्रेरित

कलंक: गीत 'फर्स्ट क्लास' में कियारा अडवाणी का लुक था मधुबाला से प्रेरित

इतने लम्बे संघर्ष के बाद, आखिरकार बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेत्री कियारा अडवाणी का समय आया है। इन दिनों, अभिनेत्री हाल ही में आये गीत ‘फर्स्ट क्लास’ के लिए सुर्खियाँ बटोर रही हैं जो फिल्म “कलंक” का हिस्सा है। इस गीत में, वरुण धवन और कियारा की केमिस्ट्री और उनके डांस को बहुत सराहा गया था। इस गीत में वह बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थी और इसमें कोई दो राहे नहीं हैं।

मगर क्या आपको पता है कि कियारा का लुक, बॉलीवुड लीजेंड मधुबाला से प्रेरित था? DNA की एक रिपोर्ट ने इसका दावा किया है। इसमें कहा गया है कि मधुबाला एक ऐसी महिला थीं, जिन्हें कियारा ने जीवन भर सराहा। वह घंटों उनके डांस वीडियो देखती और उनके प्रदर्शन में जटिल विवरण देखती।

अभिनेत्री के मुताबिक, “मधुबाला भारतीय सिनेमा की सबसे प्रेरक और आइकोनिक अभिनेत्रियों में से एक हैं। जब मुझे फिल्म में इस ख़ास गीत के लिए प्रस्ताव मिला, मेरे व्यक्तित्व का संदर्भ उनके आधार पर था। जबकि मैंने कुछ बारीकियां पकड़ने के लिए, उनके कई सारे गीत देखे थे, मैं कई सारा श्रेय मनीष मल्होत्रा को दूंगी जिन्होंने मेरे लिए ये लुक बनाया।”

अभिषेक वर्मन निर्देशित फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित अहम किरदार में दिखाई देंगे। करण जौहर के निर्माण में बनी ये पीरियड-ड्रामा फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।

View this post on Instagram

Cos Black and White is always #FirstClass

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

View this post on Instagram

#FirstClass drops at 2pm today!

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

अब कियारा की फिल्मों की बात की जाये तो, वह इस वक़्त राज मेहता के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और अक्षय कुमार भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म इस साल 6 सितम्बर में रिलीज़ होगी।

वही दूसरी तरफ, वह संदीप वंगा निर्देशित फिल्म ‘कबीर सिंह’ में भी दिखाई देंगे। तेलेगु ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ के रीमेक में कियारा के विपरीत, शाहिद कपूर दिखाई देंगे।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]