Tue. Jan 31st, 2023
    sauda khara khara good news

    हर 90 के दशक के बच्चे के लिए, सुखबीर सिंह के गाने अनमोल हैं और इसके बारे में कोई दोराय नहीं है। ‘इश्क तेरा तड़पावे’ से लेकर तक ‘तेरे नाल नचना’ और ‘सौदा खरा खरा तक’, उनके सभी गीतों के बोल लोगों को आजतक याद हैं।

    लेकिन ताजा खबरों की मानें तो बॉलीवुड में सुखबीर के बहुचर्चित ट्रैक ‘सौदा खरा’ को फिर से बनाने की तैयारी है।

    मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, गुड न्यूज के निर्माता, अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ फिल्म के लिए सौदा खरा-खरा की रीमेक बना रहे हैं।

    रिपोर्ट में कहा गया है कि सितारों ने एक स्टूडियो में डांस नंबर के लिए शूटिंग की है। रिपोर्ट है कि मूल गीत एक शादी में सेट किया गया था, लेकिन फिर से तैयार किए गए संस्करण को दिल्ली के एक क्लब में सेट किया जाएगा।

    सूत्र के हवाले से कहा गया है, “यह 1999 की पॉप हिट ‘सौदा खरा खरा’ का रीमेक है, जिसे सुखबीर ने गाया था और वीडियो में बिपाशा बसु और डिनो मोरिया को दिखाया गया था। जबकि मूल एक शादी के आसपास सेट किया गया था, नया दिल्ली के एक क्लब में फिल्माया जाएगा।”

    डीजे चेतस, जिन्होंने नवीनतम संस्करण की रचना की है ने, उसी के बारे में प्रकाशन से बात की। ट्रैक के बारे में ज्यादा जानकारी दिए बिना, उन्होंने प्रकाशन को बताया, “यह एक फिल्म पर अक्षय सर, करण सर और करीना मैम के साथ काम करने का सपना सच होने जैसा था।

    मैं ट्रैक के विवरण नहीं दे सकता लेकिन मैं वादा कर सकता है कि यह साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक होगी।”

    राज मेहता की गुड न्यूज लगभग 12 साल के अंतराल के बाद अक्षय और करीना को साथ ला रही है। वे आखिरी बार ‘कम्बख्त इश्क’ में साथ दिखे थे, जबकि करीना ने अक्षय की फ़िल्मों में भी विशेष भूमिकाएँ निभाई थीं, जिनमें ‘ब्रदर्स’, ‘गब्बर इज़ बैक’ और ‘राउडी राठौर’ शामिल हैं।

    यह भी पढ़ें: ब्रेकिंग न्यूज़: कार्तिक आर्यन, सारा अली खान और इम्तियाज़ अली की फिल्म का नाम होगा ‘आजकल’

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *