Wed. Dec 7th, 2022

    एक लंबे समय से, अफवाहें चल रही हैं कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की आगामी फिल्म सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की ‘लव आज कल’ की रीमेक है।

    2009 में इम्तियाज अली की फिल्म एक उत्कृष्ट कृति है जिसे आम जनता आजतक पसंद करती है। अब, एक करीबी सूत्र ने विशेष रूप से इस नई फिल्म के शीर्षक का खुलासा किया है।

    एक रिपोर्ट के अनुसार करीबी सूत्र ने बताया कि निर्माताओं ने पहले ही एक शीर्षक को अंतिम रूप दे दिया है और इसे IMPPA (इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर एसोसिएशन) के साथ पंजीकृत भी कर दिया है। “मैडॉक फिल्म्स ने कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अभिनीत फिल्म का नाम ‘आजकल’ रखा गया है।

    हालांकि फिल्म ‘लव आज कल’ की रीमेक है या नहीं यह अभी भी एक रहस्य है लेकिन शीर्षक एक जैसा है।

    फिल्म को इम्तियाज अली निर्देशित कर रहे हैं  जिसने खुद ‘लव आज कल’ का निर्देशन किया था।

    https://www.instagram.com/p/BvbDKSyBqJC/

    2009 की फिल्म ‘लव आजकल‘ जिसमें सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक साथ काम कर रहे हैं, ने पिछले काफी समय से बज्ज क्रिएट कर रखा है है। पिछली फिल्म में सारा के पिता सैफ अली खान ने दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर के साथ काम किया था।

    इम्तियाज़ अली द्वारा निर्देशित की जा रही इस फिल्म से जुड़ी हुई रिपोर्ट्स के अनुसार इसमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान साथ काम कर रहे हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए यह जानकारी दी है कि वह इम्तियाज़ अली की अगली फिल्म में काम कर रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/BvPD4X0hr9a/

    फिल्म के सेट्स से कार्तिक और सारा की तस्वीरें लगातार आती रहती हैं। हाल ही में दोनों ने दिल्ली की शूटिंग ख़त्म कर ली है और मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं।

    यह भी पढ़ें: वेब सीरीज और प्ले को फिल्मों से बेहतर नहीं मानते ‘पद्मावत’ स्टार जिम सरभ

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *