Tue. Jan 31st, 2023
    jim sarabh

    अभिनेता जिम सरभ, जिन्होंने “नीरजा”, “राबता” और “पद्मावत” जैसी फिल्मों में ग्रे किरदार निभाकर बॉलीवुड में अपने लिए एक जगह बनाई है, वेब श्रृंखला “मेड इन हेवन” के साथ वापस आ गए हैं।

    जिम ने रिकॉर्डेड प्रतिक्रियाओं में आईएएनएस को बताया, “अभी मेरे हाथ में बहुत सारे प्रोजेक्ट हैं। मैं ऐसे किरदार निभाना चाह रहा हूं जो मैंने अब तक नहीं निभाए हैं। एक अभिनेता के लिए विभिन्न भूमिकाएँ निभाना महत्वपूर्ण है।”

    31 वर्षीय वर्तमान में वेब सीरीज “मेड इन हेवन” में आदिल खन्ना नामक भूमिका में हैं जिसके लिए उन्हें काफी सराहना मिल रही है।

    जिम ने कहा है कि,“यह शो उन सभी के लिए एक बेहतरीन अनुभव होगा जो खूबसूरत पहलुओं के पीछे देखना चाहते हैं। जाते हैं। यह पर्दे को हटाता है और आपको बैकस्टेज की वास्तविकता को देखता है। यह दर्शाता है कि वास्तव में शादी में क्या होता है न कि सिर्फ जैसा दीखता है सिर्फ वही देखना। यह आधुनिकतावाद और पारंपरिकवाद के एकीकरण को दर्शाता है।”

    अभिनेता “हाउस अरेस्ट” और “फ्लिप” जैसे अन्य वेब शो के लिए भी बोर्ड पर हैं।

    एक सवाल के लिए कि क्या एक वेब श्रृंखला एक अभिनेता को अधिक गहराई देती है, उन्होंने कहा, “यह पूरी तरह से लेखन पर निर्भर करता है। यह फिल्में हों या शो हों या नाटक हों, यह ऐसी सामग्री है जो सबसे ज्यादा मायने रखती है। अच्छा लेखन प्रमुख है।

    https://www.instagram.com/p/BvGpS-2nILm/

    कई लोग बयानबाज़ी करते हैं कि थिएटर आपको अधिक गहराई देता है … वेब शो, फिल्में और नाटक अलग हैं। वे आपको गहराई दे सकते हैं या नहीं यह सिर्फ लेखन पर निर्भर करता है।

    जिम हाल ही में लोटस मेकअप इंडिया फैशन ऑटम विंटर वीक 2019 में डिजाइनर सिद्दार्थ के लिए शोस्टॉपर थे और उन्होंने काले रंग के पहनावे में रैंप वॉक किया था।

    यह पूछे जाने पर कि उनका फैशन मंत्र क्या है, जिम ने कहा: “एक शेर के गले पर बाल है एक मोर के पास एक पूंछ है।”

    यह भी पढ़ें: भारतीय राजव्यवस्था पर करारा थप्पड़ है ‘द ताशकंद फाइल्स’ का ट्रेलर

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *