Thu. Dec 1st, 2022
    kartik aryan sara ali khan

    सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों इम्तियाज अली की आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। हालांकि, इस फिल्म के लिए दोनों साथ काम कर रहे हैं, यह अफवाह तो काफी पहले से ही थी पर कुछ ही दिन पहले इसकी आधिकारिक पुष्टि की गई है।

    रिपोर्ट्स के अनुसार, सारा और कार्तिक इस समय नई-दिल्ली में शूट कर रहे हैं। शूट लोकेशन से प्रतीत होने वाला एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है जिसमें दोनों सितारों ने एक मजेदार पल साझा किया है।

    इस क्लिप में, सारा और कार्तिक को हंसते हुए देखा जा सकता है। बैकग्राउंड में कोई व्यक्ति गाना गा रहा है। अचानक से सारा काफी उत्साहित होकर चिल्लाने लगती हैं और कार्तिक आर्यन उनका मुंह बंद करते नज़र आ रहे हैं।

    इस वीडियो में दोनों काफी खुश लग रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/BvZ8UWYgJol/

    निर्माताओं की ओर से आधिकारिक घोषणा करते हुए, फिल्म समीक्षक और व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्विटर पर सारा और कार्तिक की एक तस्वीर साझा की थी। आदर्श ने 14 फरवरी, 2020 को फिल्म की रिलीज की तारीख के रूप में खुलासा किया। उन्होंने यह भी पुष्टि की कि रणदीप हुड्डा इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

    उनके ट्वीट में लिखा था, “कार्तिक आर्यन, सारा अली खान और रणदीप हुड्डा … इम्तियाज अली की नई फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी … ज़ी स्टूडियोज, दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स, इम्तियाज अली और रिलायंस एंटरटेनमेंट की विंडो सीट फिल्म्स प्रस्तुत करेगी… शूटिंग प्रगति पर है। ”

    हाल ही में आयोजित फिल्मफेयर अवार्ड्स 2019 में, सारा को पिछले साल ‘केदारनाथ’ में उनके भरोसेमंद प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेता (महिला) का पुरष्कार दिया गया था। अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित सैड रोमांटिक ड्रामा, में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत थे।

    वहीं दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म ‘लुका छुप्पी‘ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है। फिल्म ने 90 करोड़ के लगभग कमाई की है।

    यह भी पढ़ें: केसरी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: चार दिनों में ही 75 करोड़ क्लब में पहुंची फिल्म

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *