Tue. Nov 29th, 2022
    luka chhuppi box office collection 85 karod

    कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की रोमांटिक कॉमेडी ‘लुका छुप्पी‘ अपनी रिलीज़ के तीन सप्ताह बाद भी दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। और यह एक बड़ी उपलब्धि है क्योंकि फिल्म में बड़े सितारे या भारी भरकम बजट नहीं है। लुका छुप्पी ने 85.19 करोड़ रूपये कमा लिए हैं।

    फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, “लुका छुप्पी मजबूत बनी है… तीसरे मंगलवार को थोड़ी बढ़ोतरी। 85 करोड़ पार  … [सप्ताह 3] शुक्र 1.62 करोड़, शनि 2.25 करोड़, रविवार 2.40 करोड़, सोम 1.33 करोड़, मंगल 1.35 करोड़। कुल: 85.19 करोड़। भारत biz।”

    तीसरे सप्ताह में भी कोई बड़ी प्रतिस्पर्धा सामने न आने की वजह से फिल्म ने बड़ी रकम बटोर ली है। कल के बाद यह गति धीमी पड़ सकती है क्योंकि अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ और अभिमन्यू दसानी की ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ रिलीज़ होने वाली है।

    दोनों ही फिल्मों ने काफी बज्ज क्रिएट कर रखा है और इनके आने पर स्क्रीन काउंट भी घट जाऐंगे लेकिन ‘लुका छुप्पी’ को इससे कोई नुक्सान नहीं होगा क्योंकि फिल्म पहले से ही सुपरहिट है और अब बॉक्स ऑफिस पर बोनस इकट्ठा कर रही है।

    लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित ‘लुका छुप्पी’ में कृति सेनन और कार्तिक आर्यन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रोमांटिक कॉमेडी अपने तीसरे सप्ताह में भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब हो रही है।

    कृति और कार्तिक के अलावा, फिल्म में अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और विनय पाठक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

    फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ और ‘पैडमैन’ की कुल कमाई को पीछे छोड़ चुकी है। जिनका लाइफटाइम कलेक्शन भारत में क्रमशः 80.32 करोड़ और 81.82 करोड़ हैं।

    यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के 7 गानें जिनके बिना 2019 की होली अधूरी है

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *