दा इंडियन वायर » मनोरंजन » दिल्ली की सड़कों पर कार्तिक आर्यन की बाइक पर घूमती दिखीं सारा अली खान, देखें वीडियो
मनोरंजन

दिल्ली की सड़कों पर कार्तिक आर्यन की बाइक पर घूमती दिखीं सारा अली खान, देखें वीडियो

कार्तिक आर्यन सारा अली खान, लव आजकल 2

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को नई दिल्ली में इस वीकेंड देखा गया है जहां दोनों अपनी आगामी फिल्म ‘लव आज कल 2‘ के लिए शूटिंग कर रहे हैं। दोनों एक साथ बाइक पर सवार थे जब उन्हें कैमरे में कैद किया गया।

वायरल वीडियो में कार्तिक बाइक चलाते हुए दिख रहे हैं जबकि सारा बिना हेलमेट लगाए उनके पीछे बैठी हैं। वह ओवरकोट में नजर आ रही हैं जबकि कार्तिक ने नीली शर्ट पहन रखी थी। उन्हें उनके बगल में किसी से बात करते हुए देखा जा सकता है, जो फ्रेम में दिखाई नहीं दे रहा है। वीडियो यहां देखें:

View this post on Instagram

Koki &Sara 😍😍 😊 from the set of #loveajkal2 خب بلاخره بعد از این همه حاشیه دومین فیلم از پروژه ی امتیاز علی با سارا و کارتیک منتشر شد ، فقط لبخند سارا رو باشید 😊😍😍چرا انقدر اینا عشقن با هم ؟؟؟ . . .follow @kartikaaryan_iranianfc for more update . . . . . #filmfare #sartik #salmankhan #karanjohar #ranveersingh #sushantsinghrajput #kedarnath #deepikapadukone #rohitshetty #katrinakaif #ranbirkapoor #aceofspace #sonuketitukisweety #bollywood #zero #actors #gameofthrones #simmba #gullyboy #toodles #blockbuster #lukachuppi #kritisanon #queen #khan #shahrukhkhan #bollywood @kartikaaryan @saraalikhan95 💫💕 .

A post shared by Kartik Aaryan|کـارتیک آریـ💗ـن (@kartikaaryan_iranianfc) on

सारा और कार्तिक के एक साथ काम करने की खबर से फैंस उत्साहित हैं। सारा ने ‘कॉफ़ी विथ करण’ के सेट पर यह स्वीकार भी किया था कि उन्हें कार्तिक पर क्रश है। हाल ही में दोनों की डांस फ्लोर पर किस करते हुए एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसे कार्तिक ने यह कहते हुए टाल दिया था कि, “क्या सच में वे सारा और कार्तिक थे?”

अभिनेता रणवीर सिंह ने हाल ही में एक पुरस्कार समारोह में दोनों कलाकारों मिलवाया था। रणवीर के साथ उनकी मुलाकात का एक वीडियो ऑनलाइन साझा किया गया था जिसमें रणवीर दोनों की चुटकी लेते नज़र आ रहे थे।

फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली ने हाल ही में दिल्ली में जामिया विश्वविद्यालय का दौरा किया था, क्योंकि वह विज्ञान प्रयोगशाला में एक दृश्य शूट करना चाहते थे, लेकिन चूंकि विश्वविद्यालय की प्रयोगशाला ने उनकी आवश्यकताओं को पूरा नहीं किया, इसलिए अब वह मुंबई में उस विशेष हिस्से की शूटिंग करेंगे।

सारा के पिता, सैफ अली खान ने ‘लव आजकल 2009’ में दीपिका पादुकोण के साथ पुरुष प्रधान भूमिका निभाई थी। इम्तियाज प्रोजेक्ट के लिए निर्माता दिनेश विजान के साथ फिर से जुड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में नौ रूपों में दिखेंगे विवेक ओबेरॉय, देखिये तस्वीर

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]