दा इंडियन वायर » मनोरंजन » प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में नौ रूपों में दिखेंगे विवेक ओबेरॉय, देखिये तस्वीर
मनोरंजन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में नौ रूपों में दिखेंगे विवेक ओबेरॉय, देखिये तस्वीर

vivek oberai 9 looks from narendra modi biopic

ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में विवेक ओबेरॉय नौ अलग-अलग अवतारों में दिखेंगे।

हमारे वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बायोपिक काफी समय से सुर्खियों में रही है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं और यह इसलिए भी ज्यादा चर्चा में रही है क्योंकि कलाकारों का खुलासा एक-एक करके किया जा रहा है।

बायोपिक कथित तौर पर मोदी की यात्रा को उजागर करेगी, जिसमें उनकी विनम्र शुरुआत से लेकर देश के प्रधानमंत्री के रूप में उनके उदय तक की कहानी होगी।

हाल ही में फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक कोलाज अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।जिसमें विवेक, मोदी के नौ अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं और उनके जीवन में आने वाले विभिन्न चरणों को दर्शाया है। तरण ने लिखा है कि, “विवेक आनंद ओबेरॉय के नरेंद्र मोदी बायोपिक में अलग-अलग लुक्स … ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित … संदीपसिंह, सुरेश ओबेरॉय और आनंद पंडित द्वारा निर्मित … 12 अप्रैल 2019 रिलीज़।”

कुछ समय पहले अभिनेता राजेंद्र गुप्ता और यतिन कारेकर को क्रमशः मोदी के पिता और लक्ष्मण राव इनामदार की भूमिका के लिए चुना गया था। ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा ने अपने ट्विटर पर यह खबर साझा की थी।

इतना ही नहीं बल्कि अभिनेता बोमन ईरानी, जो जनवरी में टीम में शामिल हुए थे, रतन टाटा की भूमिका करते नज़र आएंगे। एक बयान में, अभिनेता को यह कहते हुए उद्धृत किया गया था कि, “मुझे हमेशा सोशल मीडिया पर टिप्पणियां मिली हैं कि मैं रतन टाटा से मिलता-जुलता हूं। मुझे हमेशा लगता था कि यह भूमिका मेरे पास आएगी और मैं इसे निभाने से ज्यादा खुश रहूंगा।”

ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित और संदीप सिंह और सुरेश ओबेरॉय द्वारा निर्मित, बायोपिक 23 विभिन्न भाषाओं में रिलीज़ होगी। जहां ट्रेलर कल ऑनलाइन रिलीज़ किया जाएगा वहीं  बायोपिक इस साल 12 अप्रैल को रिलीज होने की उम्मीद है।

विवेक ओबेराय को अच्छा अभिनेता नहीं माना जाता है इसलिए मोदी जी जैसी बड़ी हस्ती की जीवनी पर आधारित फ़िल्म इन्हें मिल जाने से लोग निराश है। अब देखना यह है कि विवेक ओबेराय लोगों की बातों को गलत साबित करके अपने अभिनय का दम दिखा पाएंगे या फिर यह फ़िल्म भी उनके करियर की एक और फ्लॉप फ़िल्मों में से होगी।

यह भी पढ़ें: लुक्का छुप्पी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: फ़िल्म छोड़ेगी अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ को पीछे

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]