Thu. Dec 1st, 2022
    kartik aryan sara ali khan love aajkal 2

    2009 की फिल्म ‘लव आजकल‘ जिसमें सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक साथ काम कर रहे हैं, ने पिछले काफी समय से बज्ज क्रिएट कर रखा है है। पिछली फिल्म में सारा के पिता सैफ अली खान ने दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर के साथ काम किया था।

    इम्तियाज़ अली द्वारा निर्देशित की जा रही इस फिल्म से जुड़ी हुई रिपोर्ट्स के अनुसार इसमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान साथ काम कर रहे हैं। हालाँकि फिल्म निर्माताओं द्वारा फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।

    कार्तिक और सारा की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई है जो किसी फिल्म के सेट की लग रही है। इस तस्वीर जिसमें दोनों बातें करते नज़र आ रहे हैं, को शेयर करते हुए फिल्मफेयर पत्रिका ने यह कहा है कि तस्वीर ‘लव आजकल 2‘ के सेट की है।

    कार्तिक हाँथ में ड्रिंक लिए नज़र आ रहे हैं और सारा काफी खूबसूरत लग रही हैं। हाल ही में दोनों की एक-दूसरे को किश करते हुए वीडियो वायरल हुई थी जिसमें दोनों के चेहरे नहीं दिख रहे थे पर यह अनुमान लगाया जा रहा था कि यह ‘लव आजकल 2’ की शूटिंग का एक वीडियो है।

    https://www.instagram.com/p/Bu10b2EjxOd/

    सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘केदारनाथ’ करने के बाद सारा अली खान, रणवीर सिंह के साथ ‘सिम्बा’ में दिखी थीं। कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लुका छुप्पी’ अभी सिनेमाघरों में है। फिल्म ने 10 दिनों में ही 60 करोड़ रूपये कमा लिए हैं।

    यह भी पढ़ें: खतरों के खिलाड़ी: आदित्य नारायण को हराकर डांसर पुनीत पाठक बने विजेता

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *