Mon. Oct 3rd, 2022
    khataron ke khilaadi winner punit pathak

    रोहित शेट्टी का ब्लॉकबास्टर एडवेंचर शो का रविवार को समापन हो गया। पुनीत पाठक इस कार्यक्रम के विजेता घोषित किये गए हैं। ग्रैंड फिनाले के लिए स्टंट 1 महीना पहले अर्जेंटीना में ही शूट कर लिए गए थे। कार्यक्रम का अंतिम एपिसोड अक्षय कुमार के साथ लाइव रखा गया था जिससे इस कार्यक्रम को लेकर दर्शकों का उत्साह और भी ज्यादा बढ़ गया था।

    पुनीत पाठक इस कार्यक्रम में शुरू से ही शानदार प्रदर्शन कर रहे थे। अंतिम सप्ताह अर्थात फिनाले वीक के लिए 6 लोगों को चुना गया था जिसमें भारती सिंह, पुनीत पाठक, रिद्धिमा पंडित, आदित्य नारायण, अली गोनी और शमिता शेट्टी शामिल थे।

    अंतिम राउंड आदित्य, पुनीत और रिद्धिमा के बीच खेला गया जिसमें विजेता के रूप में पुनीत पाठक को चुना गया है। इस कार्यक्रम में पुनीत और आदित्य नारायण की कड़ी टक्कर रही थी। लेकिन एक साक्षात्कार ने दौरान आदित्य ने यह खुलासा किया था कि दोनों के आपस में बहुत अच्छे रिश्ते हैं।

    https://www.instagram.com/p/Bux6CQmhC41/

    आदित्य ने कहा कि, “मुझे सच में यह लगता है कि हम दोनों ने एक-दूसरे की तारीफ़ की है और आगे बढ़ने में मदद की है। हमें यह बात जोर से कह कर बताने की जरूरत नहीं है। हम दोनों ने ही अपने-अपने स्टंट में बहुत अच्छा करके एक-दूसरे को उससे भी अच्छा करने के लिए प्रोत्साहित किया है।

    शुरूआती 5-6 सप्ताह पुनीत ही हर स्टंट जीतते थे। उनके लिए मेरा अम्मान तब बढ़ गया जब डॉक्टर ने मुझे स्टंट करने से मना कर दिया था और उन्हें मेरे लिए खेलने को कहा गया था। वह चाहते तो आसानी से मुझे कार्यक्रम से बाहर करा सकते थे लेकिन उन्होंने बहुत अच्छा खेला था।”

    ग्रैंड फिनाले में सुपरस्टार अक्षय कुमार भी शामिल हुए थे जिन्होंने खतरों के खिलाड़ी को पहली बार छोटे पर्दे पर इंट्रोड्यूस किया था। कार्यकर्म के दौरान अपनी प्रस्तुति से अक्षय ने दर्शकों का दिल जीत लिए है। एक दिन पहले अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी भी दी थी।

    यह भी पढ़ें: अरबाज़ ने अपने नए कार्यक्रम में सलमान खान को आने से कर दिया है मना, जानिए क्या है वजह?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.