Thu. Dec 1st, 2022
    salman khan arbaz khan pinch

    अभिनेता, निर्माता-निर्देशक अरबाज़ खान अपने एक नए कार्यक्रम ‘पिंच’ को रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं। कार्यक्रम के पहले सीजन में 10 एपिसोड्स होंगे जिसमें करीना कपूर खान, सोनाक्षी सिन्हा, करण जौहर, और सनी लीओन अपने-अपने निजी जीवन के बारे में बातें करते नज़र आऐंगे।

    यह कार्यक्रम जल्दी ही आने वाला है और अरबाज़ ने इसका पहला प्रोमो जारी किये है। जब कार्यक्रम अरबाज़ खान का हो तो दर्शक इसमें सलमान खान के आने की उम्मीद जरूर लगा सकते हैं। लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान इसके किसी भी एपिसोड में नज़र नहीं आएँगे।
    अरबाज़ खान ने कहा है कि उन्होंने जानबूझ कर ऐसा किया है क्योंकि वह जानना चाहते हैं कि अपने दम पर वह अपना कार्यक्रम चला सकते हैं या नहीं।
    अरबाज़ ने बताया है कि, सलमान उनके कार्यक्रम में आना चाहते थे और उन्होंने इसके बारे में पूछा भी था लेकिन अरबाज़ ने उन्हें पहले सीजन में आने से मना कर दिया क्योंकि वह देखना चाहते हैं कि खुद से वह कितना कर पाते हैं।

    अरबाज़ ने यह भी कहा है कि उन्होंने सलमान को बताया है कि यदि निर्माता कार्यक्रम का दूसरा सीजन बनाएंगे तो वह सलमान को इसमें जरूर बुलाएंगे।

    कार्यक्रम के प्रोमो में अरबाज़ खान बॉलीवुड सितारों से सोशल मीडिया और उसके प्रभावों के बारे में चर्चा करते नज़र आ रहे हैं जिसमें करीना कपूर ने खुद को आंटी बुलाए जाने पर प्रतिक्रिया दी है वहीं करण जौहर अपने कपड़े पहनने के अंदाज़ को लेकर ट्रोल होने के बारे में बात करते नज़र आ रहे हैं।

    सोनाक्षी सिन्हा ने कहा है कि यदि कोई उन्हें ऑनलाइन प्रोपोज़ करेगा तो उसे वह मार डालेंगी।

    फिल्मों की बात करें तो अरबाज़ खान कन्नड़ फिल्म जगत में अपना पहला कदम रखने वाले हैं। फिल्म ‘माय कन्नड़का’ में वह गणेश और पत्रलेखा के साथ दिखेंगे।

    यह भी पढ़ें: ‘अवेंजर्स: एन्डगेम’ की वजह से खिसकी ‘कलंक’ की रिलीज़ डेट?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *