दा इंडियन वायर » मनोरंजन » प्रेम और त्याग से भरी है खूबसूरत सत्या चौधरी: सामने आया फिल्म “कलंक” से सोनाक्षी सिन्हा का पहला लुक
मनोरंजन

प्रेम और त्याग से भरी है खूबसूरत सत्या चौधरी: सामने आया फिल्म “कलंक” से सोनाक्षी सिन्हा का पहला लुक

sonakshi in kalank

आलिया भट्ट के किरदार के बाद अब निर्माता करण जौहर ने फिल्म “कलंक” से सोनाक्षी सिन्हा के किरदार को साझा किया है। कल जहाँ उन्होंने “कलंक” के तीन पुरुष- वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त के लुक से पर्दा हटाया था, आज महिला दिवस पर वह बारी बारी से फिल्म की महिला-पात्रों- आलिया, सोनाक्षी और माधुरी दीक्षित के लुक से दुनिया को रूबरू करा रहे हैं।

फिल्म में सोनाक्षी ने सत्या चौधरी नाम का किरदार निभाया है जो देखने में बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं। लाल बिंदी, सिन्दूर और बड़े बड़े झुमको में, सोना बेहद ही शोभायमान दिख रही हैं। और उनके पहले लुक का सबसे आकर्षक हिस्सा हैं उनकी आँखें जिनमे कई भावनाएं देखी जा सकती हैं।

जबकि करण ने लुक साझा करते हुए लिखा-“वह पवित्र, शिष्ट और प्रेम से भरी हुई हैं। ये रही सत्या।” सोनाक्षी ने खुद के किरदार का वर्णन करते हुए लिखा-“प्रेम, लालसा, निष्ठा और त्याग… सत्या का यही मतलब है।”

आलिया ने भी सोनाक्षी के किरदार का और वर्णन करते हुए लिखा-“वो इन्सान जो परिवार को साथ लेकर चलता है। पेश कर रहे हैं खूबसूरत सोनाक्षी, सत्या के किरदार में।” जबकि माधुरी ने सत्या को प्रेम का सागर करार दिया। आदित्य जो फिल्म में सत्या के पति देव चौधरी का किरदार निभा रहे हैं, उन्होंने सोना के किरदार का वर्णन करते वक़्त दिल वाली इमोजी का इस्तेमाल किया था।

https://www.instagram.com/p/BurETLzgrej/?utm_source=ig_web_copy_link

अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनी फिल्म इस साल अप्रैल में रिलीज़ होगी। इस पीरियड-ड्रामा फिल्म की कहानी 15 साल पहले करण के पिता यश जौहर ने लिखी थी मगर कुछ कारण के चलते वह इसे बना नहीं पाए। ये उनका आखिरी प्रोजेक्ट था। फिल्म के पोस्टर लांच करने से एक दिन पहले, करण ने कहा था कि ‘ये अशांत रिश्तों और शाश्वत प्रेम की कहानी’ उनके पिता का सपना है।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!