कलंक: जानिए साल की सबसे बड़ी पीरियड-ड्रामा फिल्म के बारे में 8 दिलचस्प तथ्य

कलंक: जानिए साल की सबसे बड़ी पीरियड-ड्रामा फिल्म के बारे में 8 दिलचस्प तथ्य

करण जौहर की सबसे महत्वकांशी फिल्म “कलंक” जो उनके पिता यश जौहर का आखिरी प्रोजेक्ट था, वो उनके दिल के बहुत करीब है। अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनी फिल्म एक पीरियड-ड्रामा फिल्म होगी जो 1940 में सेट की गयी है। कल फिल्म से संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और वरुण धवन का लुक बाहर आया था जिसे देख दर्शक उत्साहित हो गए और अब महिला-पात्र जैसे माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट के लुक रिलीज़ होने का इंतज़ार है। फिल्म अगले महीने रिलीज़ हो रही है लेकिन उससे पहले आइये बताते हैं आपको फिल्म से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से-

करण पहले फिल्म में शाहरुख़ खान, रानी मुख़र्जी, अजय देवगन और काजोल को कास्ट करना चाहते थे?

खबरों के अनुसार, करण पहले फिल्म में शाहरुख़, रानी, अजय और काजोल को कास्ट करना चाहते थे। ये उनकी ड्रीम कास्ट थी मगर उनका सपना, सपना ही रह गया। फिर खबर आई कि करण फिल्म के लिए शाहरुख़ और रणबीर कपूर को लेना चाहते थे मगर फिर उनकी मुराद पूरी नहीं हो पाई।

क्या वरुण धवन ने सोनाक्षी सिन्हा से बातचीत के दौरान, लीक कर दी थी फिल्म की डिटेल्स?

फिल्म की स्टार-कास्ट ने अभी तक फिल्म को और उनके किरदारों को लेकर किसी को भनक नहीं लगने दी मगर वरुण धवन ने सोशल मीडिया के जरिये एक महत्वपूर्ण जानकारी दर्शकों को दे दी थी।

ये तब शुरू हुआ जब वरुण ने सोनाक्षी की तस्वीर पर ‘भाभी’ लिख दिया था। फिर उन्होंने बात सँभालते हुए कहा कि वो सुन्दर लग रही हैं इसलिए भाभी कहा। जब सोना ने पूछा कि क्या वह सभी सुन्दर लड़कियों को भाभी कहते हैं तो वरुण ने खुलासा करते हुए कहा कि उनका रिश्ता ही ऐसा है जो सबको अप्रैल में पता लगेगा।

फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के है साथ में सीन्स?

ये तो सब जानते हैं कि एक वक़्त था जब माधुरी और संजू बाबा एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए थे हालांकि, बाबा के खिलाफ मामले दर्ज़ होने के बाद, माधुरी ने उनसे अलग होने का फैसला कर लिया। उसके बाद दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया मगर इतने सालो बाद दोनों को साथ में देखने के लिए दर्शकों में बहुत उत्साह है।

क्या फिल्म के लिए आदित्य रॉय कपूर ने किया अपनी फिटनेस का त्याग?

आदित्य को जिम जाना बहुत पसंद है। उनकी पिछली फिल्मों में भी आपने देखा होगा कि वो कितने मस्कुलर और फिट नज़र आ रहे हैं हालांकि, इस फिल्म में उनका अलग ही व्यक्तित्व देखने को मिलेगा। सूत्रों के मुताबिक, आदित्य को “कलंक” के लिए अपने मसल वेट को त्यागना पड़ा ताकी वह किरदार के हिसाब से प्राकृतिक और वास्तविक दिख सकें।

फिल्म में माधुरी संग कत्थक करती दिख सकती हैं आलिया भट्ट?

माधुरी एक प्रशिक्षित कत्थक डांसर हैं जबकि आलिया कुछ वक़्त से इस डांस फॉर्म पर मेहनत कर रही हैं। खबरों के अनुसार, फिल्म में दोनों का डांस डुएट देखने के लिए मिल सकता है। आलिया को पंडित बिरजू महाराज से सीखने को भी मिलेगा।

क्या फिल्म में देखने को मिलेगा कृति सैनन का एक ख़ास गीत?

ऐसी खबर आई थी कि फिल्म में कृति सैनन की एक खास झलक भी देखने के लिए मिल सकती है। फिल्म में उनका एक खास गीत होगा। इसका खुलासा खुद वरुण धवन ने किया। वरुण ने सोशल मीडिया पर एक सेल्फी साझा की थी जब वह “कलंक” की शूटिंग के लिए जा रहे थे। उसके तुरंत बाद उन्होंने स्टोरी पर एक बार्बी डॉल का पंखा डाला और उसमे कृति को टैग किया।

फिल्म में कियारा अडवाणी का भी देखने को मिल सकता है जलवा?

खबरों के अनुसार, फिल्म में कियारा वरुण धवन के साथ एक खास गाने में नज़र आएँगी और बैकग्राउंड में 500 डांसर्स भी उनके साथ थिरखते दिखाई देंगे।

फिल्म में एक दरबारी के किरदार में दिखाई दे सकती हैं माधुरी दीक्षित?

खबरों के अनुसार, फिल्म में माधुरी एक दरबारी के किरदार में दिखाई देंगी। उन्होंने इससे पहले फिल्म ‘देवदास’ में भी चंद्रमुखी नाम की दरबारी का किरदार निभाया है हालांकि, फिल्म में उनका किरदार ‘देवदास’ से अलग होगा। फिल्म में संजय एक राजा के किरदार में नज़र आ सकते हैं।

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here