Sat. Oct 1st, 2022
    मिलिए फिल्म "कलंक" की सबसे शक्तिशाली आवाज़ से, पेश हुआ फिल्म से संजय दत्त का लुक

    अभिषेक वर्मन की आगामी फिल्म “कलंक” का तीसरा पोस्टर भी आ गया है जिसमे और कोई नहीं बल्कि संजय दत्त नज़र आ रहे हैं। अपनी बाकी फिल्मों के मुकाबले, इस पोस्टर में संजू बाबा का लुक थोड़ा अलग और शांत है। उन्होंने चश्मा पहना है और नीचे देखते नज़र आ रहे हैं। उनकी आँखों में एक प्रकार की बेचैनी देखी जा सकती है।

    फिल्म के निर्माता करण जौहर ने तीसरा लुक साझा करते हुए लिखा-“टेबल की सबसे शक्तिशाली आवाज़। दुर्जय बलराज चौधरी।” संजय दत्त ने भी फिल्म “कलंक” से अपना लुक साझा करते हुए लिखा-“इस मैग्नम ओपस में एक शानदार किरदार निभाने के लिए विनम्र हूँ। ये रहा बलराज।” लुक आप यहाँ देख सकते हैं-

    संजय दत्त के इस लुक को दर्शकों से भी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। कुछ ने लिखा कि ‘बलराज साहब की आँखों में कुछ अलग है’ तो कुछ ने लिखा-‘बाबा से बड़ा कोई नहीं।’ फैंस के ट्वीट आप यहाँ देख सकते हैं-

    https://twitter.com/nameiskrishna_/status/1103604978093080576

    https://twitter.com/incq_b/status/1103604516643983361

    इससे पहले वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर का भी लुक साझा किया गया था। जहाँ एक तरफ वरुण का किरदार काफी भयंकर और खतरे से इश्क लड़ाने वाले ज़फर के रूप में नज़र आ रहा है, वही दूसरी तरफ आदित्य बेहद ही शांत, दयालु और सज्जन पुरुष देव चौधरी के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। उन दोनों के किरदार को भी दर्शकों का प्यार मिल रहा है।

    फिल्म के तो अभी सारे पोस्टर भी लांच नहीं हुए कि दर्शकों में इस क़िस्म का उत्साह देखने के लिए मिल रहा है। कुछ ने लिखा कि फिल्म साल की सबसे कामयाब फिल्म साबित होगी तो कुछ ने लिखा कि एक अलग प्रकार का सिनेमा देखने के लिए तैयार हो जाइये। फिल्म के सारे पुरुष किरदारों का तो लुक बाहर आ गया। अब बारी है महिला-पात्रों के लुक के सामने आने की।

    इस पीरियड-ड्रामा फिल्म में माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट ने भी मुख्य किरदार निभाया है। फिल्म अप्रैल में रिलीज़ हो रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.