Wed. Dec 7th, 2022
    मात्र 24 घंटों के लिए, फिल्म "कलंक" के लुक लांच के लिए लंदन से मुंबई आयेंगे वरुण धवन

    वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर‘ की शूटिंग करने लंदन गए हुए हैं। वहाँ जाने से पहले उन्होंने अभिषेक वर्मन की फिल्म “कलंक” की शूटिंग खत्म कर ली थी। भले ही वह लंदन में रेमो डिसूज़ा निर्देशित डांस फिल्म के 40 दिनों के स्केड्यूल के लिए गए हुए हो मगर फिर भी वह एक दिन के लिए मुंबई आएंगे ताकि अपनी दूसरी फिल्म पर ध्यान दे सकें।

    सूत्रों के मुताबिक, वरुण मुंबई में फिल्म “कलंक” के पहले लुक लांच के लिए डांस फिल्म की शूटिंग से कुछ वक़्त निकालकर आएंगे। वरुण के एक करीबी ने बताया-“लंदन का स्केड्यूल थकाने वाला है, तो वरुण केवल एक दिन के लिए मुंबई की फ्लाइट पकड़ कर ‘कलंक’ के इवेंट के लिए आएंगे जो 12 मार्च को आयोजित किया जाएगा।”

    https://www.instagram.com/p/BunxxtQnQGu/?utm_source=ig_web_copy_link

    करण जौहर के धरमा प्रोडक्शन, साजिद नाडियाडवाला के नाडियाडवाला संस और फॉक्स स्टार स्टूडियोज के बैनर तले बनी फिल्म “कलंक” एक पीरियड-ड्रामा फिल्म होगी जिसमे वरुण के अलावा, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित मुख्य किरदार में नज़र आयेंगे। फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

    वरुण ने कुछ दिनों पहले फिल्म का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर डाला था जिसमे सभी मुख्य कलाकार शाही अवतार में नज़र आ रहे थे मगर वो फिल्म का अधिकारिक नहीं बल्कि फैन द्वारा बनाया गया पोस्टर था। फिल्म को लेकर हर किसी के मन में उत्सुकता है और कल जब फिल्म का पहला लुक बाहर आएगा तब दर्शकों को पता चलेगा कि आखिर इस फिल्म में क्या है। शूटिंग के दौरान, आलिया और सोनाक्षी ने कहा था कि वो दर्शकों को ये दिखाने के लिए उत्साहित हैं कि वह इतने वक़्त से क्या बना रहे हैं। तो कल लुक लांच होने के बाद, दर्शकों की कुछ बेचैनी तो कम जरूरी होगी।

    https://www.instagram.com/p/Bsw9Q2BHOTq/?utm_source=ig_web_copy_link

    वही दूसरे हाथ पर, वरुण की डांस फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ रेमो की ABCD फ्रैंचाइज़ी का तीसरा भाग है जिसमे श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही, प्रभुदेवा, शक्ति मोहन समेत और भी सितारें नज़र आयेंगे। फिल्म में वरुण पंजाब के तो श्रद्धा पाकिस्तान की स्ट्रीट डांसर बनी है। फिल्म 8 नवम्बर को रिलीज़ हो रही है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *