Sat. Apr 20th, 2024
    'एक पुरुष जो सज्जनता को परिभाषित करता है'-देखिये फिल्म "कलंक" से आदित्य रॉय कपूर का पहला लुक

    साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म “कलंक” के पोस्टर आज बारी बारी से लांच हो रहे हैं। आज सुबह सबसे पहले वरुण धवन का लुक बाहर आया था और उसके कुछ ही समय बाद, आदित्य रॉय कपूर का लुक जारी किया गया है। इस पोस्टर को देखकर ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि आशिकी बॉय ने इस फिल्म में एक बेहद ही दयालु इन्सान का किरदार निभाया है।

    आदित्य जिन्होंने फिल्म में देव चौधरी नाम के पुरुष का किरदार निभाया है, वह पोस्टर में काफी शाही और शिष्ट नज़र आ रहे हैं। उनकी आँखों में एक किस्म की तीव्रता है जो उनके लुक को और रोमांचक बना रही है। निर्माता करण जौहर ने पोस्टर जारी करते वक़्त लिखा-“गैर भ्रष्ट मन वाला सदाचारी हृदय। देव चौधरी को पेश कर रहा हूँ।”

    आलिया भट्ट ने देव का उल्लेख करते वक़्त लिखा-“एक पुरुष जो सज्जनता को परिभाषित करता है।”

    इससे पहले, सुबह को करण ने वरुण धवन का लुक भी साझा किया था। इस फिल्म में वरुण ने ज़फर नाम के पुरुष का किरदार निभाया है जिसकी आँखों में काजल नज़र आ रहा है। करण ने कैप्शन में लिखा-“वरुण धवन को ज़फर के रूप में पेश कर रहा हूँ। वह ज़िन्दगी और खतरे के साथ फ़्लर्ट करता है।”

    ये फिल्म करण के दिल के कितने करीब है ये उनके पोस्ट से ही पता चल गया था जो उन्होंने कल सोशल मीडिया पर साझा किया था। पोस्ट में करण ने लिखा कि फिल्म उनके दिल और दिमाग में 15 साल पहले ही बन गयी थी। उन्होंने ये भी खुलासा किया कि ये उनके पिता यश जौहर का आखिरी प्रोजेक्ट है जिसे वह पूरा नहीं कर पाए। मगर आज करण इसे फिल्म का रूप देकर बहुत खुश हैं। आखिरी में करण ने फिल्म को परिभाषित करते हुए लिखा था कि ये कभी ना मरने वाली मोहब्बत का सफ़र है।

    https://www.instagram.com/p/Buq4z0-DoHy/?utm_source=ig_web_copy_link

    अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनी ये फिल्म एक पीरियड-ड्रामा जिसे 1940 में सेट किया गया है। वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर के अलावा फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट भी अहम भूमिका में नज़र आएँगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *