Wed. Nov 30th, 2022
    कंगना रनौत ने उड़ाया रणबीर कपूर का मजाक, तो गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने दिया पलटवार, देखे विडियो

    कुछ दिनों पहले, कंगना रनौत ने अभिनेता रणबीर कपूर पर कुछ दिलचस्प टिपण्णी की थी। अभिनेत्री ने कपूर का राजनीतिक बातचीत में भाग ना लेने और देश में चल रही घटनाओं पर स्टैंड ना लेने के लिए मजाक बनाया था। उन्होंने रणबीर को सेल्फिश कहा और उन्हें अपने देश को अपना घर समझने का सुझाव दिया। और केवल रणबीर ही क्यों, उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के बाकी लोगों को भी अपना मुँह बंद रखने के लिए लताड़ लगाई थी।

    और अब, रणबीर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट से एक समारोह के दौरान कंगना की टिपण्णी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बड़े ही इनायत से कंगना के हमलो का पलटवार दिया। उन्होंने पहले तो कंगना की तारीफ की कि वह बहुत अच्छा बोलती हैं और फिर कहा कि इतनी सारी राय में से अगर वो एक राय नहीं देंगी तो अच्छा रहेगा।

    https://www.instagram.com/p/BurpPwuDhvl/?utm_source=ig_web_copy_link

    उनके मुताबिक, “सुनिए, मुझमे ज़ाहिर तौर पर कंगना की तरह इतना खुलकर बोलने की क्षमता नहीं है और इसके लिए मैं उनका बहुत सम्मान करती हूँ। और शायद एक मायने में वो ठीक हो कि कभी कभी हम पीछे रहते हैं। क्योंकि हम नहीं चाहते कि खामाखा क्यों बोलना। मेरे पिता हमेशा कहते हैं कि दुनिया में पहले से ही बहुत सारी राय है कि दुनिया एक कम राय के भी चल सकती है। इसलिए मेरी राय है मगर मैं उसे अपने तक ही रखूंगी। मगर मैं उनकी तारीफ करना चाहूँगी क्योंकि वह वास्तव में बहुत अच्छा बोलती हैं।”

    वैसे ये पहली बार नहीं है जब आलिया को कंगना के हमले का पलटवार देना पड़ा हो। इससे पहले जब आलिया फिल्म ‘मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ़ झाँसी‘ की स्क्रीनिंग पर नहीं आ पाई थी तब भी कंगना ने आलिया समेत अपने बाकी समकालीनो पर जमकर गुस्सा निकाला था। उन्होंने आलिया को करण जौहर की कठपुतली तक बुला दिया था। मगर जब भी आलिया ने यही बोला कि उन्हें नहीं पता वो क्यों उनसे नाराज़ है और वह कंगना से मांफी मांगने के लिए भी तैयार हैं।

    https://www.instagram.com/p/BujjTLxggsK/?utm_source=ig_web_copy_link

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *