Wed. Dec 7th, 2022
    bramhastra, ranbeer kapoor, aliya bhatt, amitabh bachchan

    अयान मुखर्जी की आने वाली फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र‘ बॉलीवुड की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म बन चुकी है। जब से फिल्म का नया लोगो लांच किया गया है, फिल्म ने सारी लाइमलाइट चुरा ली है।

    फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन मुख्य भुमकाओं में हैं। सोमवार को निर्माताओं ने दर्शकों के लिए फिल्म का लोगो आसमान में लांच किया था। भारतीय फिल्म जगत के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ था कि निर्माताओं ने ट्रेलर लांच के लिए ड्रोन की सहायता ली है।

    ऐसा करने के लिए निर्माताओं ने महाशिवरात्रि के ख़ास दिन को चुना था। लोगो लांच के बाद से ही फिल्म ने पहले से भी ज्यादा बज्ज क्रिएट कर लिया है।

    ब्रम्हास्त्र‘ कई चीज़ों को लेकर चर्चा में रही है। सबसे पहले तो यह फिल्म अयान मुखर्जी और रणबीर कपुर जैसे अभिनेता और निर्माता की जोड़ी मिलकर बना रही है जिन्होंने पहले भी एक साथ ‘ये जवानी है दीवानी’ जैसी सुपरहिट फिल्म दी है।

    इसके साथ ही जब से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर के चर्चे भी सुनने में आने लगे जो 2018-19 की सबसे बड़ी बॉलीवुड खबरों में से एक थी।

    फिल्म इसलिए भी चर्चा में है क्योंकि इसमें मुख्य कलाकार के तौर पर, अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जैसे सुपरस्टार्स हैं। इन स्टार्स की फैन फॉलोविंग भी काफी है इसलिए फिल्म रिलीज़ से पहले ही खुद-ब-खुद अपने लिए दर्शक बटोर चुकी है।

    अयान मुखर्जी जिसदिन इंस्टाग्राम पर आए उसी दिन उन्होंने अपनी फिल्म का पहला कॉमिक सीन साझा किया था जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के कॉमिक किरदार एक-दूसरे को हग करते नज़र आ रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/BuliKjzHdsG/

    इसके बाद अयान एक के बाद एक अपनी फिल्मों के झलक पोस्ट करते जा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म की एक और झलक शेयर की है। यह उनकी फिल्म का कॉमिक सीन नहीं बल्कि असली सीन है जिसमें आप रणबीर को घुटनों पर बैठे देख सकते हैं।

    https://www.instagram.com/p/Bun5In_HvSF/

    तस्वीर में दो कंप्यूटर स्क्रीन दिख रहे हैं। एक में ‘ब्रम्हास्त्र‘ का लोगो और दूसरे में घुटनों पर बैठे कर बाहें फैलाए रणबीर कपूर दिख रहे हैं।

    अयान ने अपनी फिल्म की और भी कई तस्वीरें शेयर की हैं।

    https://www.instagram.com/p/BuowdL0Hof5/

    https://www.instagram.com/p/BuqS3ZtHMvD/

    फिलहाल ‘ब्रम्हास्त्र’ की रिलीज़ डेट बढ़ा दी गई है। यह फिल्म अब दिसंबर में रिलीज़ होगी। फिल्म में मौनी रॉय भी एक मुख्य भूमिका में हैं। निर्माताओं ने अनुसार भारत में यह अपने प्रकार की इकलौती फिल्म है।

    यह भी पढ़ें: जानिये कौन सी फ़िल्में हैं 2019 की सबसे बड़ी हिट, ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने कमाए अबतक बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पैसे

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *