Sat. Oct 1st, 2022
    varun dhawan aaliya coolie number 1

    बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने यह पुष्टि की है कि वह 1965 में आई गोविंदा की हिट फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में नज़र आएँगे। बीबीसी के साथ एक साक्षात्कार में वरुण ने यह कन्फर्म किया है कि वह इस फिल्म का हिस्सा हैं जो उनके पिता डेविड धवन के द्वारा निर्देशित की जा रही है।

    वरुण ने इस बारे में बताते हुए कहा कि, “जैसा कि मैंने कहा था। क्या मुझे ऐसा कहना चाहिए? लेकिन मैं सोचता हूँ कि यह कई जगहों से आ रहा है की हाँ।” पहली फिल्म जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे, भी डेविड धवन के ही द्वारा निर्देशित की गई थी।

    जब उनसे यह पूछा गया कि वह आलिया भट्ट के साथ फिल्म में होंगे या फिर सारा अली खान के साथ? उन्होंने कहा कि, “मैं आलिया के साथ हर फिल्म नहीं कर सकता। वह आप जल्दी ही जान जाएंगे। मैं फिलहाल कुछ नहीं कहना चाहता हूँ लेकिन मैं और आलिया काम नहीं कर रहे हैं।”

    हम लोग इसके बाद कुछ करेंगे। हम दर्शकों को थोड़ा ब्रेक देंगे क्योंकि सब ऐसे सोचता है कि दोनों फिर वापस आ गए। वह आलिया के साथ कितनी बार आ चुके हैं इसके बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा कि, “हमने पड़ोसी दोस्तों की तरह महसूस होता है। हम लोग हमेशा साथ में खेलते हैं।

    वरुण और आलिया भट्ट ‘कलंक’ में भी साथ दिखेंगे जो अप्रैल में सिनेमाघरों में आने वाली है। वरुण धवन और आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में एक साथ कदम रखा था। उसके बाद दोनों ने ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, और ‘कलंक’ में साथ काम किया है।

    वरुण धवन जो अंतिम बार सुजीत सिरकर की फिल्म अक्टूबर में दिखे थे, फिलहाल कारन जौहर की फिल्म ‘कलंक’ के प्रमोशन में जुटे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर आदि मुख्य भूमिकाओं में हैं।

    यह भी पढ़ें: ‘स्पर्श’ शॉर्ट मूवी रिव्यु: दिल को छू जाता है के के मेनन की इस फिल्म का हरेक दृश्य

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.