मिलिए, फिल्म “कलंक” की स्वाभिमानी महिला रूप से, सामने आया फिल्म से आलिया भट्ट का लुक

मिलिए, फिल्म
bitcoin trading

कल पूरे दिन इंतज़ार कराने के बाद, आखिरकार करण जौहर ने फिल्म “कलंक” से महिला-पात्रों के लुक को साझा करने का फैसला कर ही लिया। कल उन्होंने फिल्म से वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त के लुक को लांच किया था जिसे देख दर्शक अभी से फिल्म देखने के लिए उत्सुक हो गए और अब उन्होंने आलिया भट्ट के लुक से पर्दा हटाया है।

इस तस्वीर में आलिया एकदम शाही अवतार में नज़र आ रही हैं। आलिया को इससे पहले कभी इस अवतार में नहीं देखा गया। ‘रूप’ नाम के इस किरदार को शाही जोड़े और भारी जेवरों में देखा जा सकता है। आलिया के चेहरे के हाव-भाव देखकर पता लगाया जा सकता है कि फिल्म में आलिया ने बेहद स्वाभिमानी महिला का किरदार निभाया है। आलिया इस अवतार में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं। देखिये आलिया का लुक-

करण जौहर ने ट्विटर पर उनके किरदार को साझा करते हुए लिखा-“उनको प्यार करना मतलब आग से प्यार करना। पेश कर रहा हूँ रूप।” माधुरी दीक्षित ने भी आलिया के इस लुक को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है और साथ में लिखा है-“वह ज़िन्दगी से भरी हुई हैं और उनका दिल सोने का है। मिलिए रूप से।”

इससे पहले, करण ने वरुण द्वारा निभाए जाने वाले ‘ज़फर’ के किरदार, आदित्य द्वारा निभाए जाने वाले ‘देव चौधरी’ के किरदार और संजय द्वारा निभाए जाने वाले ‘बलराज सिंह’ के किरदार को दुनिया से रूबरू कराया था। फिल्म “कलंक” से रिलीज़ हुए इन पोस्टर्स को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली और जिसने भी इन्हें देखा, उनके मुँह से तारीफ ही सुनने को मिल रही है।

अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनी फिल्म एक पीरियड-ड्रामा फिल्म है जो 1940 में सेट की गयी है। फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त ने मुख्य किरदार निभाया है। फिल्म अप्रैल में रिलीज़ हो रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here