Thu. Oct 6th, 2022
    kareena kapoor

    करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस सुपरस्टार्स में से एक हैं लेकिन जब सोशल मीडिया पर हेटर्स की बात आती है तो वहां किसी भी सेलिब्रिटी का स्टारडम भी काम नहीं आता है।

    अरबाज़ खान के नए वेब शो पर करीना से एक नफ़रत भरे ट्वीट पढ़ने के लिए कहा गया था। कार्यक्रम के इस भाग में कलाकारों कको सोशल मीडिया और इसके प्रभावों के बारे में बोलने के लिए कहा जाता है।

    करीना ने एक ट्ववीट पढ़ा जिसमें उन्हें आंटी बुलाया गया गया था और यह सलाह दी गई थी कि वह अपनी उम्र के हिसाब से बर्ताव करें। पिंच के ट्रेलर के एक और क्लिप में करीना ने कहा कि लोग कहते हैं कि सेलिब्रिटी के पास भावनाएं नहीं होती हैं।

    अरबाज़ खान जो जल्द ही ‘दबंग 3’ पर काम करना शुरू करेंगे, अपने नए चैट शो ‘पिंच’ को लांच करने के लिए तैयार हैं। कार्यक्रम के कुछ ट्रेलर में सोनाक्षी ने कहा है कि, “यदि कोई मुझे ऑनलाइन प्रोपोज़ करेगा, मैं मारूंगी।”

    सोनाक्षी की इस बात पर अरबाज़ खान ने कहा कि लाइन मरना है तो ऑनलाइन नहीं मारना। सोनाक्षी और करीना के अलावा इस कार्यक्रम में करण जौहर, सोनम कपूर, सुन्नी लियॉन और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी भी नज़र आएँगे।

    कार्यक्रम के टीज़र में सभी ट्वीट्स पर प्रतिक्रिया देते दिख रहे हैं। जहाँ करण ने उनके कपड़े पहनने के अंदाज़ के ऊपर किये गए एक ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी वहीं कपिल शर्मा, प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी को किये गए अपने ट्वीट के बारेम में बात करते नज़र आए।

    अरबाज़ खान ने कहा है कि सोशल मीडिया के साथ परेशानी यह है कि आजकल वह एंटीसोशल बनता जा रहा है।

    यह भी पढ़ें: सामने आया अभिमन्यू दसानी और राधिका मदन की फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ का दिलचस्प ट्रेलर

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.