क्या फिल्म ‘सत्याग्रह’ में इस कारण करीना कपूर खान ने किया अजय देवगन को किस करने से मना?

क्या फिल्म 'सत्याग्रह' में इस कारण करीना कपूर खान ने किया अजय देवगन को किस करने से मना?

बॉलीवुड के दो सुपरस्टार अजय देवगन और करीना कपूर खान ने साथ में बहुत सी फिल्मों में काम किया है जैसे विशाल भरद्वाज की ‘ओमकारा’, प्रकाश झा की ‘सत्याग्रह’ और साथ में ‘गोलमाल’ सीरीज। हालांकि, इनमे से एक फिल्म ऐसी थी जिसमे अभिनेत्री को अजय को किस करने के लिए कहा गया था मगर उन्होंने मना कर दिया।

वैसे करीना पहले कभी ऑन-स्क्रीन किस करने से कतराई नहीं हैं। उन्होंने फिल्म ‘जब वी मेट’ में शाहिद कपूर को और फिल्म ‘कमबख्त इश्क’ में अक्षय कुमार को किस किया था। और यहाँ तक कि उनकी कुछ समय पहले आई फिल्म ‘की और का’ में उनके और अर्जुन कपूर के किस को देखकर दर्शक पागल ही हो गए थे। उस वक़्त उनके किस ने काफी सुर्खियाँ बटोरी थी। तो फिर बेबो ने अजय को किस करने से क्यों मना कर दिया?

दरअसल, निर्देशक प्रकाश फिल्म में अजय और करीना के बीच बेहद जूनून से भरा प्यार दिखाना चाहते थे, जो फिल्म ‘सत्याग्रह’ में एक-दूसरे के विपरीत नज़र आये थे। फिल्म में अमिताभ बच्चन, अर्जुन रामपाल, अमृता राव समेत और भी सितारें नज़र आये थे।

आईबी टाइम्स ने बताया कि करीना ने सैफ अली खान के साथ हुई शादी के चलते ये किस्सिंग सीन करने से मना कर दिया था। अब ये खबर कितने सच्ची है या कितनी झूठी, ये तो खुद करीना ही बता सकती हैं। इससे पहले करीना और अजय दोनों ने ही खबर के सच होने की पुष्टि नहीं की थी।

इस दौरान, करीना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। राज मेहता निर्देशित फिल्म में अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी भी अहम किरदार में नज़र आयेंगे। उन्होंने करण जौहर की पीरियड-ड्रामा ‘तख़्त’ को भी साइन कर लिया है।

दूसरी तरफ, अजय इन दिनों फिल्म ‘तानाजी:द अनसंग वारियर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में विलन के किरदार में सैफ अली खान दिखाई देंगे। अजय जल्द अमित शर्मा की एक स्पोर्ट्स बायोपिक में भी दिखाई दे सकते हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here