Thu. May 23rd, 2024
    विनीत सिंह सांड की आँख

    अनुराग कश्यप की फिल्म ‘सांड की आँख‘ के कास्ट में एक और कलाकार जुड़ चूका है। फिल्म में भूमि पेड्नेकर और तापसी पन्नू के साथ ‘मुक्काबाज़’ फेम विनीत सिंह भी शामिल हो चुके हैं।

    इस फिल्म में प्रकाश झा भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

    कुछ समय पहले ही उन्होंने फिल्म से अपना लुक सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था कि ‘नई फिल्म नया लुक’

    फिल्म तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित की जा रही है और रिलायंस एंटरटेनमेंट, अनुराग कश्यप और निधि परमार द्वारा संयुक्त रूप से प्रोड्यूस की जा रही है।

    9 फरवरी को निर्माताओं ने फिल्म कि घोषणा करते हुए एक तस्वीर साझा की थी जिसमें तापसी और भूमि, दुनिया की सबसे पुरानी शार्प शूटर्स के साथ बैठकर तस्वीरें खीचा रही थीं।

    आपको बता दें कि फिल्म का नाम पहले ‘वोमनिया‘ रखा गया था और अब इसे बदल कर ‘सांड की आँख’ कर दिया गया है।

    यह फिल्म बहुत पहले ही बनने वाली थी लेकिन उनके सहयोगी विकास बहल के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले के बाद, फैंटम फिल्म्स के विघटन की घोषणा की गई और बढ़ते बजट के कारण अनुराग को यह फ़िल्म आगे बनाना मुश्किल लग रहा था।

    यह फिल्म ऑक्टोजेरियन शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाश तोमर पर एक बायोपिक है। उत्तर प्रदेश में फिल्म की शूटिंग के लिए, भूमि और तापसी को एक महीने के लिए तैयारी करनी थी और फ़िल्म में एंटीक हथियारों की आवश्यकता थी जो महंगे साबित हो रहे थे।

    यह भी पढ़ें: सर्जिकल स्ट्राइक 2 के मौके पर आइये याद करते हैं भारत-पाकिस्तान युद्ध में भारतीय वायु सेना के योगदान पर बनी पहली फिल्म

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *