Mon. Oct 3rd, 2022
    अभिषेक कपूर अपनी आगामी फिल्म "शराबी" में शाहिद कपूर और अर्जुन कपूर को करना चाहते हैं कास्ट, जानिए डिटेल्स...

    कुछ दिन पहले खबर आई थी कि निर्देशक अभिषेक कपूर अपनी अगली फिल्म “शराबी” के लिए टी-सीरीज के भूषण कुमार के साथ हाथ मिला रहे हैं। हमने आपको ये भी बताया था कि मेकर्स फिल्म के मुख्य किरदारों की तलाश कर रहे हैं। और अब प्रकाशन के अनुसार, फिल्म में नायक का किरदार निभाने के लिए शाहिद कपूर और अर्जुन कपूर को चुना गया है।

    बॉलीवुड हंगामा को सूत्रों ने बताया कि मेकर्स इस फिल्म में शाहिद और अर्जुन को कास्ट करना चाहते हैं। उनके मुताबिक, “हां, अर्जुन और शाहिद को नायक की भूमिका निभाने के लिए पूछा गया है। दोनों अभिनेताओं ने फिल्म में दिलचस्पी दिखाई है मगर अभी तक किसी ने हां नहीं कहा है। फिल्म शुरूआती चरण में है और मेकर्स दोनों में से किसी एक को इस किरदार में देखना चाहते हैं। तौर-तरीके पूरे होने के बाद आधिकारिक घोषणा की जाएगी।”

    https://www.instagram.com/p/BuON9vlgP0s/?utm_source=ig_web_copy_link

    भूषण ने फिल्म को लेकर दिलचस्पी जताई थी और कहा-“कुछ सालों से, अभिषेक कपूर मजबूत कंटेंट और अच्छी तरह से तैयार की गई फिल्मों का पर्याय बन गए हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की है। टी-सीरीज उनके विज़न का निर्माण करने का और दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देने का इंतज़ार कर रहा है।”

    इस दौरान, शाहिद फ़िलहाल फिल्म ‘कबीर सिंह’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। संदीप वंगा द्वारा निर्देशित फिल्म में उनके विपरीत किआरा अडवाणी भी नज़र आएँगी और फिल्म 21 जून को रिलीज़ हो रही है।

    https://www.instagram.com/p/BugFBUIn0WR/?utm_source=ig_web_copy_link

    दूसरी तरफ, अर्जुन अपनी पीरियड-ड्रामा फिल्म ‘पानीपत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा, वह ‘इंडिया मोस्ट वांटेड’ और ‘संदीप और पिंकी फरार’ में भी दिखाई देंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.