Mon. Oct 3rd, 2022
    फिल्म "शराबी" के लिए निर्देशक अभिषेक कपूर ने मिलाया निर्माता भूषण कुमार से हाथ

    अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही फिल्म “शराबी” के निर्माण के लिए पहली बार साथ आ रहे हैं भूषण कुमार का ‘टी-सीरीज‘ और प्रज्ञा कपूर का ‘गाए इन द स्काई पिक्चर’। ये एक कॉमिक ड्रामा फिल्म होगी जिसमे एक बेकार शराबी की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म के बारे में बाकी जानकारी बाद में पता चलेगी। फिल्म की स्टार-कास्ट भी अभी तक तय नहीं हुई है।

    एक बयान में, भूषण कुमार ने फिल्म के निर्माण के बारे में कहा-“कुछ सालों से, अभिषेक कपूर मजबूत कंटेंट और अच्छी तरह से तैयार की गई फिल्मों का पर्याय बन गए हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की है। टी-सीरीज उनके विज़न का निर्माण करने का और दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देने का इंतज़ार कर रहा है।”

    https://www.instagram.com/p/BuSWwB_FpIE/?utm_source=ig_web_copy_link

    1984 में आई फिल्म ‘शराबी’ में अमिताभ बच्चन ने मुख्य किरदार निभाया था मगर इस फिल्म के मुख्य पात्र पर अभी भी चिंतन चल रहा है। इस बारे में प्रज्ञा ने कहा-“हम अभी कास्टिंग के ऊपर बातचीत कर रहे हैं मगर अभी इसके बारे में बात करना जल्दी हो जाएगा। एक आधिकारिक घोषणा जल्द की जाएगी और वो ज़ाहिर तौर पर बहुत खास होगा क्योंकि ये एक शीर्षक किरदार है।”

    अभिषेक ने भी फिल्म के ऊपर बात की और कहा-“भूषण जी और मैं काफी वक़्त से साथ काम करने की सोच रहे थे। हम चाहते थे कि वो खास हो। शराबी इस संघ के निर्माण के लिए कॉमेडी, ड्रामा और संगीत का सही मर्मज्ञ होगा।” उन्होंने ये भी बताया कि फिल्म जल्द रिलीज़ होगी।

    अभिषेक कपूर ने आखिरी बार फिल्म ‘केदारनाथ‘ का निर्देशन किया था। सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान अभिनीत फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज़ हुई थी। फिल्म से सारा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.