Tue. Dec 6th, 2022
    क्या सचमच अपनी माँ अमृता सिंह से घर से नए घर में शिफ्ट हो गयी सारा अली खान? सारा ने दिया जवाब

    सारा अली खान के इतने सारे सामान के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर क्या डाली, अफवाहों का बाज़ार गर्म हो गया कि उन्होंने अपनी माँ अमृता सिंह का घर छोड़कर अपने लिए एक नया घर ले लिया है। हालांकि, सारा ने इन सभी खबरों को खारिज कर दिया है।

    अभिनेत्री जिन्होंने नायका फेमिना ब्यूटी अवार्ड्स पर अपना डेब्यू किया है, उन्होंने इंटरव्यू के दौरान काफी सवालों के जवाब दिए। उनमे से एक सवाल था कि क्या उन्होंने अपने लिए एक नया घर ले लिया और उसमे शिफ्ट हो गयी हैं। सवाल सुनते ही सारा ने तुरंत जवाब दिया-“नहीं सर, ये गलत अफवाह है। मैं मॉम के साथ रहती हूँ, बहुत खुश रहती हूँ। और इंशाल्लाह बहुत समय तक उनका ही दिमाग खाती रहूँगी।”

    जब उनसे इतने सामान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-“मैं हर जगह सामान लेकर जाती हूँ।”

    ऐसी खबरें हैं कि सारा के इतने सारे सामान की तस्वीर पोस्ट करना और लिखना-‘नयी शुरुआत’ का मतलब है कि वो सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित करना चाहती थी। ऐसा कहा जा रहा है कि ये उनके नए विज्ञापन अभियान का हिस्सा है।

    https://www.instagram.com/p/Bt2bqLVnNDr/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Btz4UNBnij-/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस इंटरव्यू में उन्होंने ये भी खुलासा किया कि जब फिल्म ‘तारा रम पम’ में उनके पिता सैफ अली खान ने एक लड़की के बाप का किरदार निभाया था तो वह रोने लगी। उन्होंने सोचा कि वो तो उनके पापा है तो फिल्म में वह लड़की उन्हें पापा क्यों कह रही है मगर उन्हें बाद में समझ आ गया कि ये इंडस्ट्री का हिस्सा है।

    उन्होंने श्रीदेवी के बारे में भी बात करते हुए कहा कि वह उनकी बहुत बड़ी फैन हैं और उन्हें अपना स्टाइल आइकॉन मानती हैं। उन्होंने कहा कि उनके जैसा प्रतिभाशाली स्टार ना कभी बना था और ना ही बन पाएगा।

    फिल्मों की बात की जाये तो, सारा ने पिछले साल फिल्म ‘केदारनाथ‘ से डेब्यू किया था। अभिषेक कपूर निर्देशित फिल्म में उनके विपरीत सुशांत सिंह राजपूत नज़र आये थे। उसके कुछ ही दिन बाद उनकी दूसरी फिल्म ‘सिम्बा‘ रिलीज़ हुई। रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म में उन्होंने रणवीर सिंह के साथ रोमांस किया। दोनों ही फिल्मों को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

    सारा ने अभी तक अपनी अगली फिल्म साइन नहीं की है मगर खबरें हैं कि वे डेविड धवन की फिल्म ‘कुली नंबर 1‘ के रीमेक में वरुण धवन के साथ दिखाई दे सकती हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *