Wed. Nov 30th, 2022
    mard ko dard nahi hota trailer

    फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता‘ का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर सामने आ चूका है। अभिमन्यू दसानी और राधिका मदन की फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता‘ में गुलशन देवइया भी मुख्य भूमिका में हैं और मज़ेदार बात यह है कि गुलशन फिल्म में डबल रोल कर रहे हैं।

    वसन बाला द्वारा निर्देशित और रोन्नी स्क्रूवाला द्वारा प्रोड्यूस की जा रही यह फिल्म 21 मार्च 2019 को रिलीज़ होने वाली है।

    फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप जो आजकल नियमित रूप से अपने साथी निर्माताओं के काम को देखते रहते हैं और उनकी सराहना करते रहते हैं, ने इस फिल्म के बारे में भी ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि, “इस फिल्म का हरेक ट्रेलर तथा पोस्टर जुटाने योग्य है।”

    अनुराग कश्यप की बात भी सही है। फिल्म के पोस्टर्स और कांसेप्ट काफी अनोखे हैं और सोशल मीडिया पर इसकी काफी सराहना की जा रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, “उरी के निर्माताओं द्वारा, मर्द को दर्द नहीं होता का ट्रेलर, अभिमन्यू दसानी और राधिका मदन, गुलशन देवइया, जिमित त्रिवेदी, महेश मांजेरकर मुख्य भूमिकाओं में।

    वसन बाला द्वारा निर्देशित, रोन्नी स्क्रेव्वाला द्वारा प्रोड्यूस, 21 मार्च 2019 रिलीज़।”

    फिल्म का ट्रेलर शुरू होता है जिसमें अभिमन्यू कहते हैं कि, “हर माइंडब्लोइंग कहानी के पीछे न कुछ बहुत ही बुरे निर्णय होते हैं। वो कहते हैं न मर्द को दर्द नहीं होता, ऐसा क्यों? मैं बता सकता हूँ।” फिल्म में राधिका मदन शानदार एक्शन सीन करती नज़र आएंगी।

    फिल्म ऐसे लड़के की कहानी है जिसे एक रेयर बिमारी के चलते दर्द का एहसास नहीं होता है। उसके शरीर में पानी की कमी न हो इसलिए वह वाटर बैग अपने कंधे पर लेकर घूमता है।

    ट्रेलर यहाँ देखें:

    यह भी पढ़ें: फिल्म ‘गॉन केश’ में एलोपेसिया रोगी की भूमिका में होंगी श्वेता त्रिपाठी, अगले सप्ताह आ रहा है ट्रेलर

     

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *