Mon. Jun 17th, 2024
    gone kesh, shweta tripathi

    श्वेता त्रिपाठी, जीतेन्द्र कुमार, विपिन मिश्रा, दीपिका आमीन की फिल्म ‘गॉन केश’ 29 मार्च को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म को निर्देशित किया है क़ासिम खालो ने और इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं धीरज घोष।

    फिल्म का ट्रेलर अगले सप्ताह आने वाला है। फिल्म में श्वेता एलोपेसिया की बिमारी से ग्रसित हैं जिसमें रोगी के बाल झड़ जाते हैं।

    फिल्म क्रिटिक कोमल नहाटा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, “एरोस इंटरनैशनल प्रस्तुत करता है गॉन केश। कलाकार श्वेता त्रिपाठी, जीतेन्द्र कुमार, विपिन मिश्रा, दीपिका आमीन, क़ासिम खालो द्वारा निर्देशित, धीरज घोष द्वारा प्रोड्यूस। मार्च 29 रिलीज़।

    फिल्म की अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी ने ट्विटर का सहारा लेते हुए लिखा है कि, ” आपके लिए अपना सबसे रोमांचक प्रोजेक्ट लेकर आ रही हूँ। ट्रेलर अगले सप्ताह आएगा।”

    फिल्म में अपने किरदार पर रिसर्च करने के लिए श्वेता मुंबई में एलोपेसिया से ग्रसित कुछ लोगों से भी मिली हैं। ‘मसान’ और ‘हरामखोर’ जैसी फिल्मों से अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली स्वेता हर फिल्म में कुछ ख़ास लेकर आती हैं।

    फिल्म का पोस्टर और और टाइटल काफी उत्साहित करने वाला है और यह अपने आप में अनोखा कांसेप्ट भी है जिस कारण फैंस काफी उत्साहित हैं।

    श्वेता को ज्यादातर ‘मसान’ में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। डिज़्नी इंडिया के सिटकॉम ‘क्या मस्त है लाइफ’ में उन्होंने एक बोल्ड लड़की ज़ैनिया खान की भूमिका निभाई थी।

    वह टाटा स्काई, मैकडॉनल्ड्स और वोडाफोन जैसे ब्रांड्स के लिए विज्ञापन भी कर चुकी हैं। वह पत्रिका फेमिना के लिए एक फोटो एडिटर भी थीं। ‘क्या मस्त है लाइफ’ में काम करने से पहले, उन्होंने पिक्सियन ट्रेलर हाउस, मुम्बई में  में काम किया था और ऑल माई टी प्रोडक्शंस नामक एक थिएटर कंपनी भी चलाई थी।

    श्वेता की इस फिल्म के लिए हम काफी उत्साहित हैं। आशा करते हैं कि यह शानदार फिल्म होगी।

    यह भी पढ़ें: ‘स्पर्श’ शॉर्ट मूवी रिव्यु: दिल को छू जाता है के के मेनन की इस फिल्म का हरेक दृश्य

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *