Thu. Dec 1st, 2022
    खतरों के खिलाड़ी 9: फाइनलिस्ट बनने पर बोले आदित्य नारायण- अब केवल ये मायने रखता है कि शो कौन जीतेगा

    टीवी रियलिटी शो “खतरों के खिलाड़ी 9” का फिनाले जल्द टीवी पर लाइव प्रसारित होने वाला है। रोहित शेट्टी के शो के फिनाले में पहुँचने वाले प्रतिभागियों में से एक हैं गायक-अभिनेता आदित्य नारायण। शो में उनका सफ़र काफी प्रभावशाली साबित हुआ है। और वो जल्द दो दूसरे शो में दिखने वाले हैं।

    वह अब भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के शो ‘खतरा खतरा खतरा’ में दिखाई देंगे और साथ में सिंगिंग रियलिटी शो ‘राइजिंग स्टार’ को होस्ट भी करने वाले हैं। “खतरों के खिलाड़ी 9” में आदित्य का सफ़र काफी उतार चढ़ाव से भरा हुआ था मगर उस सब के बावजूद भी उन्होंने अपनी खेल भावना से सभी का दिल जीत लिया।

    https://www.instagram.com/p/BuyCVzFj8y4/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BuqAtYxjNPi/?utm_source=ig_web_copy_link

    शो के सबसे मजबूत खिलाड़ियों में से एक आदित्य ने ज़ूमटीवी.कॉम से अपने सफ़र के बारे में बात करते हुए कहा-“हमें ‘खतरों के खिलाड़ी’ शूट करते वक़्त बहुत मजा आया। वो एक ऐसा शो है जो सिर्फ पागल लोग कर सकते हैं। शो करने के लिए आपके बारे में कुछ गलत होना चाहिए क्योंकि एक समझदार व्यक्ति कभी ऐसा नहीं कर सकता है। शो में भाग लेने हम 12 लोगों में कुछ ना कुछ गलत है। लेकिन यह एक बहुत ही रोमांचक शो है। मैंने हमेशा लोगों को बताया, एक बार जब मैं अर्जेंटीना से वापस आया था, कि यह जीवनकाल में एक बार मिलने वाला मौका है। यह एड्रेनालाईन जंकी के लिए खासतौर पर बनाया गया है।”

    आदित्य ने ये भी खुलासा किया कि शो पर उनका सबसे अच्छा सम्बन्ध पुनीत पाठक से था। उनके मुताबिक, “शुक्र है कि मैं शो में पुनीत नाम के इस शानदार व्यक्ति से मिला। मैं वास्तव में मानता हूँ कि हमने एक-दूसरे की सराहना की और एक-दूसरे को धक्का दिया। हमें इसे ज़ोर से नहीं कहना पड़ा। हम दोनों ही स्टंट में खुद को पीछे छोड़ देते हैं और इसने दूसरों को कुछ स्टंट में हमसे बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। पहले पांच या छह हफ्तों के लिए, पुनीत ने अकेले ही सभी स्टंट जीते। उसके लिए मेरा सम्मान तब बढ़ गया जब मैं एक्शन से बाहर हुआ और डॉक्टरों द्वारा किसी भी स्टंट को नहीं करने की सलाह दी गई। उन्हें मेरी ओर से प्रदर्शन करने के लिए कहा गया था और वह मुझे आसानी से बाहर कर सकते थे लेकिन उन्होंने वास्तव में अच्छा खेला।”

    https://www.instagram.com/p/Bshhu3WjzjZ/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BnIzRGXDI_B/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BlqjkJWjxEW/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने आगे कहा-“मैंने पिछले कुछ हफ़्तों के दौरान उन्हें हराया था लेकिन अब सबसे ज्यादा मायने रखता है कि कौन विजेता ट्रॉफी अपने घर ले जाता है। बेशक, भारती और एली गोनी जैसे प्रतियोगियों ने भी शो को उस स्तर पर ले लिया है जो अभी है लेकिन मेरी राय में, पहले दिन से, यह शो आदित्य और पुनीत के बारे में रहा है। उम्मीद है, हम दोनों में से कोई एक जीते।”

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *