Wed. Nov 30th, 2022
    खतरों के खिलाड़ी 9: विकास गुप्ता की इस गलती की वजह से किया उन्हें शो से बाहर

    टीवी रियलिटी शो “खतरों के खिलाड़ी 9” से विकास गुप्ता को अयोग्य घोषित कर दिया गया जब मेकर्स को पता चला कि वे अपनी चोट छुपा रहे थे और इसके लिए दर्द निवारक लेते थे। प्रोमो में दिखाई दे रहा है कि कैसे होस्ट रोहित शेट्टी उन्हें झिड़की दे रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्होंने ऐसा करके शो की प्रतिष्ठा को क्षति पहुँचाई है। और जब विकास से इस बारे में पूछा गया तो देखिये उन्होंने क्या कहा-

    TOI को उन्होंने बताया-“मैं दो साल से कंधे की चोट से जूझ रहा हूँ। हेलिकॉप्टर से कूदने वाले स्टंट में, मेरा दर्द फिर लौट आया और उसके कम करने के लिए मैं दर्द निवारक ले रहा था और मैंने अपनी चोट के बारे में फियर फैक्टर की टीम को सूचित नहीं किया था।

    उन्होंने आगे कहा-“दर्द निवारक आपके ह्रदय गति बढ़ा देता है और स्टंट करते वक़्त ये और बढ़ जाता है जिससे आपको बड़ी दिल की कोई बीमारी हो सकती है। इसके बारे में मुझे भी जानकारी नहीं थी। हां, मुझे शो में अयोग्य घोषित किया जा चुका है और सही हुआ। चोट छुपाना मुर्खतापूर्वक हरकत थी। टेलीकास्ट होने पर, मुझे मेरी माँ से भी डांट सुनने को मिल रही है।”

    https://www.instagram.com/p/Btu8Qb_BC_P/?utm_source=ig_web_copy_link

    जब उनसे कहा गया कि उनका मास्टरमाइंड टैग शो में काम नहीं किया, विकास ने कहा-“हर कोई किसी ना किसी चीज़ में मास्टरमाइंड होता है। ये बहुत बचपना है। मुझे नहीं लगता कि हमें इसे इतना बढ़ाना चाहिए। मैं लोगों को बताने की कोशिश करता हूँ कि इसे इतना ना बढ़ाये मगर कोई नहीं सुनता। बहुत दबाव है। मैं शो में कई स्टंट हार गया। मुझे ‘खतरों के खिलाड़ी’ में अयोग्य घोषित भी कर दिया गया और लोग कह रहे हैं-‘ए मास्टरमाइंड फंस गया’। और यही न्यूज़ चैनल्स कहेंगे-‘मास्टरमाइंड हार गया ये टास्क’ या ‘मास्टरमाइंड को अयोग्य घोषित कर दिया शो में’। अब मुझे ये सब सुनने को मिलेगा।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *