Fri. Jun 21st, 2024
    दानिश ज़ेहन ऐस ऑफ़ स्पेस

    बिग बॉस से मशहूर हुई अर्शी खान को कौन नहीं जानता। उन्होंने जितना विवाद घर में अपनी हरकतों की वजह से खड़ा किया था, अब घर से बाहर आ कर भी सुर्खियाँ बटोरने का एक भी मौका नहीं गवा रही हैं। अक्सर बातो का बतंगड़ बनाने वाली अर्शी खान ने एमटीवी के शो “ऐस ऑफ़ स्पेस” के मेकर्स और उसके होस्ट विकास गुप्ता को जमकर सुनाया है। उन्होंने दानिश ज़ेहन की मौत को सनसनीखेज तरीके से पेश करने के लिए अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है।

    उन्होंने एक ट्वीट के जरिये ये लिखा-“इसलिए मैं गुस्सा हूँ, दानिश ज़ेहन की मौत हुई और उनके दोस्तों को ऑफ कैमरा बताने के वजाय, शो ने उनकी भावनाएं दिखाकर एक सनसनीखेज एपिसोड बनाने का फैसल लिया। दर्शकों के लिए श्रद्धांजलि वाले एपिसोड अच्छे थे मगर टीआरपी के लिए प्रतियोगियों की भावनाएं कैप्चर करना एक घिनौनी हरकत थी।”

    https://twitter.com/ArshiKOfficial/status/1077568984130686976

    उन्होंने आगे लिखा-“और किसी के मरने पर, ‘परिवर्तन ही नियम है’ कौन कहता है? आपको इसका मतलब पता भी है? इसका मतलब है कि बदलाव अच्छा है और जो बदलाव को स्वीकार कर सकता है वे ही जी पाएगा। गुप्ता प्रार्थना सभा के लिए नहीं गया क्योंकि उसे नहीं पता क्या कहना है। लगता है उसे ये भी नहीं पता कि कैमरे के आगे क्या बोलना है।”

    https://twitter.com/ArshiKOfficial/status/1077573091327336449

    दानिश की कुछ दिनों पहले एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी थी। वे “ऐस ऑफ़ स्पेस” के सबसे पसंदीदा प्रतियोगी में से एक थे।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *