ख़त्म हुआ कपिल शर्मा का जादू? भारती सिंह, सुनील ग्रोवर और कृष्णा अभिषेक कमा रहे हैं कपिल से ज्यादा पैसे

कपिल शर्मा
स्रोत: इन्स्टाग्राम

कपिल शर्मा जो पिछले 6 सालों से फोर्ब्स पत्रिका की टॉप 100 सबसे अमीर भारतीय सेलिब्रिटीज की सूची में शामिल हो रहे थे, 2018 में इस सूची से बाहर हो गए हैं। कपिल शर्मा को उनके पिछले कार्यक्रम के फ्लॉप हो जाने तथा अपने सह-कलाकारों से झगड़े की वजह से भारी नुक्सान उठाना पड़ा है।

पिछले साल वह 48 करोड़ की कमाई करने के बाद इस सूची में 18वें स्थान पर थे पर इस साल भारती सिंह, सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक आदि कॉमेडियन ने कपिल से ज्यादा पैसे बनाए हैं।

यह सब पिछले साल सितम्बर में शुरू हुआ जब कपिल का उनके सहकलाकार सुनील ग्रोवर से झगड़ा हो गया था। कपिल का कार्यक्रम बीच में ही बंद कर दिया गया था। उसके बाद उनकी फ़िल्म ‘फिरंगी’ भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी।

कपिल शर्मा की मानसिक हालत भी बिगड़ रही थी। कुछ समय के लिए उन्होंने काम को परे रखकर अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना उचित समझा। कपिल शर्मा का एक और कार्यक्रम ‘फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा’ शुरू हुआ था जो दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब रहा था।

हालांकि अब कपिल शर्मा अपना इलाज़ कराकर वापस आ गए हैं और उनका नया कार्यक्रम भी आने वाला है। और उसके पहले कपिल 12 दिसम्बर को शादी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: निर्देशक शंकर बनाने वाले हैं 3.0, कहा रजनीकांत के बिना सोच भी नहीं सकते 2.0 का अगला भाग

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here