Sun. May 19th, 2024

    कुछ दिंनो पहले एक वीडियो सामने आया है जिसमे उदित नारायण के पुत्र आदित्य नारायण एक एयरलाइन्स कंपनी के कुछ अधिकारियों से बदसलूकी करते नज़र आ रहे थे। यह वीडियो झारखण्ड के रांची में बनाया गया था, जहा आदित्य दशहरे के मौके पर प्रस्तुति देने गए थे। मुंबई वापस लौटते समय उन्होंने यह बदसुलूकी की थी। इस पर आदित्य के पिता और बॉलीवुड के सिंगर उदित नारायण ने सफाई देते हुए कहा है कि आदित्य बचपन से एक अच्छा बच्चा है।

     

    उदित ने कहा है कि वह बचपन से ही अच्छा बच्चा है और उसने हमेशा अच्छे काम ही किये है। अब पता नहीं वहां आपस में झगड़ा हुआ है या डिस्कशन और वीडियो में तो वह गुस्से में लग रहा है

     

    इस मामले में इंडिगो ने कहा कि आदित्य 17 किलो से ज्यादा वजन लेकर ट्रेवल कर रहे थे, कप्म्पनी के अनुसार उनका टिकट 13000 से ज्यादा हो गया था। इस बात पर उन्होंने अधिकारियो से बदसुलूकी करना शुरू कर दिया था। आदित्य ने कहा था कि वह 10000 रूपये से एक रुपया ज्यादा नहीं देंगे। और अधिकारियो को डरते हुए आदित्य ने कहा कि तुम कभी न कभी तो पहुंचोगे बॉम्बे, फिर तुझे देख लूंगा। इतना ही नहीं एयरलाइन्स के मुताबिक आदित्य ने महिला स्टाफ से भी बदसुलूकी की थी।

     

    इस मामले में एयरलाइन्स के स्टेटमेंट पर जब उदित नारायण से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि एयरलाइन्स की तरफ से तो कुछ नहीं आया है, अगर वह से कुछ आता तो पता चलता। अब पता नहीं किसने ये वीडियो बनाया और हर जगह डाल दिया। मेरी अपने बेटे से इस बारे में कोई बात नहीं हुई है।