Thu. Feb 2nd, 2023
    कार्तिक आर्यन ने दिया सारा अली खान के साथ वायरल हुए किस वीडियो पर जवाब

    बॉलीवुड में इन दिनों एक जोड़ी बहुत ही मशहूर हो रही है जिनके बारे में आपने पहले भी कुछ ना कुछ जरूर पढ़ा या सुना होगा। और दोनों जल्द ही निर्देशक इम्तियाज़ अली की फिल्म ‘लव आज कल 2‘ में साथ नज़र आने वाले हैं। कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने फिल्म की शूटिंग शुरू भी नहीं की थी कि दोनों का एक वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो में दो लोग किस करते नज़र आ रहे हैं जो देखने में कार्तिक और सारा जैसे लग रहे हैं।

    जबकि, ऐसी खबरें थी कि ये वीडियो शूटिंग के दौरान लिया गया है, कार्तिक ने इन अफवाहों पर अपना स्पष्ट जवाब दे दिया है। सोनू के टीटू की स्वीटी फेम अभिनेता ने बॉलीवुड लाइफ को बताया-“क्या वे वास्तव में मैं और सारा थे?” उनका जवाब सुनकर तो अब हमको भी उस वीडियो की विश्वसनीयता पर शक हो रहा है।

    https://www.instagram.com/p/Bup3lhjgNWX/?utm_source=ig_web_copy_link

    दोनों के चर्चे तब शुरू हुए जब सारा ने ‘कॉफी विद करण 6’ पर खुलासा किया था कि वह कार्तिक को डेट करना चाहती हैं। और जब कार्तिक शो में नज़र आये थे तो उन्होंने कहा कि सारा को बस समय और जगह बताने की देर है और वो पहुँच जाएंगे। उन्होंने ये भी कहा कि वह सारा को डेट करने के लिए ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि शो में सारा के पिता सैफ अली खान ने सारा के होने वाले पार्टनर के लिए ये शर्त रखी थी।

    और इतना ही नहीं, दोनों की कहानी में एक नया ट्विस्ट तब आया जब रणवीर सिंह ने दोनों को एक अवार्ड फंक्शन के दौरान मिलवाया था। उन दोनों को मिलवाते वक़्त रणवीर ने हाथों से दिल भी बनाया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

    https://www.instagram.com/p/BrlHn3UjcSf/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्मों की बात की जाये तो, कार्तिक इन दिनों अपनी नवीनतम फिल्म ‘लुका छुपी’ की कामयाबी का जश्न मना रहे हैं। कृति सैनन अभिनीत फिल्म ने दो हफ्तों में बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ रूपये का व्यापार कर लिया है।

    इसके अलावा, वह फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ के रीमेक में भी काम कर रहे हैं जिसमे उनके साथ अनन्या पांडेय और भूमि पेडनेकर दिखाई देंगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *