दा इंडियन वायर » मनोरंजन » अभिनेत्रियों पर खूबसूरत दिखने का होता है दबाव: सारा अली खान
मनोरंजन

अभिनेत्रियों पर खूबसूरत दिखने का होता है दबाव: सारा अली खान

sara ali khaan on bollywood

‘कॉफ़ी विथ करण’ का छठवां सीजन पिछले सप्ताह ही ख़त्म हुआ है और दर्शकों को कुछ अनदेखे फुटेज देखने के लिए मिले हैं। कार्यक्रम के कुछ दृश्य ऐसे थे जो मज़ेदार तो थे पर इसमें शामिल नहीं किये जा सके थे।

इनमें से कुछ वीडियो खासा मज़ेदार थे जिनमें से एक में सारा अली खान खूबसूरत दिखने के दबाव और सर्जरी करवाने के बारे में बात करती नज़र आ रही हैं।

‘सिम्बा’ की अभिनेत्री जो हमेशा लोगों से यह कहती नज़र आती हैं कि अपने आप से प्यार करना चाहिए, यहाँ भी कुछ ऐसा ही कहती नज़र आई हैं। उन्होंने कहा है कि, “क्या मैं यह कह सकती हूँ कि जब आप दबाव होने की बात करते हैं तो आप सही हैं। लेकिन मुझे लगता है कि हमें इस बात से अवगत होना पड़ता है कि दबाव है।

क्योंकि जिस समय में हम लोग रह रहे हैं कहीं न कहीं इस दबाव में अपने शरीर को लेकर आरामदायक स्थिति में होने के लिए भी आपको शक्ति की आवश्यकता होती है।”

सारा अली खान हर मुद्दे पर बोलती हैं। सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘केदारनाथ’ करने के बाद सारा अली खान, रणवीर सिंह के साथ ‘सिम्बा’ में दिखी थीं।

वह कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आजकल 2’ में काम कर रही हैं।

2009 की फिल्म ‘लव आजकल‘ जिसमें सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक साथ काम कर रहे हैं, ने पिछले काफी समय से बज्ज क्रिएट कर रखा है है। पिछली फिल्म में सारा के पिता सैफ अली खान ने दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर के साथ काम किया था।

कार्तिक और सारा की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई है जो किसी फिल्म के सेट की लग रही है। इस तस्वीर जिसमें दोनों बातें करते नज़र आ रहे हैं।

इम्तियाज़ अली द्वारा निर्देशित की जा रही इस फिल्म से जुड़ी हुई रिपोर्ट्स के अनुसार इसमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान साथ काम कर रहे हैं। हालाँकि फिल्म निर्माताओं द्वारा फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: सनी लियॉन ने बताया किस तरह बॉलीवुड में पथभ्रष्ट कर देते हैं लोग

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]gmail.com.