Fri. Sep 30th, 2022
    sunny leone

    सनी लियॉन एक बिंदास मां, एक प्यार करने वाली पत्नी, एक टीवी शो होस्ट, एक अभिनेत्री, उद्यमी हैं और इतना काम करने के बाद भी, उसकी संक्रामक मुस्कान की सकारात्मकता कभी फीकी नहीं पड़ती। एक दिवा  होने के साथ-साथ वह मनोरंजन उद्योग में शानदार काम कर रही हैं।

    हिंदुस्तान टाइम्स के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, उसने खुलासा किया कि उनका कभी भी बॉलीवुड में संरक्षक या गॉडफादर नहीं था।

    https://www.instagram.com/p/BuiX0zvBJhs/

    सनी ने कहा कि, “मेरे पास बहुत से लोग नहीं हैं जो मुझे मार्गदर्शन दे रहे हैं। मैंने उद्योग में जो पाया वह अपने दम पर पाया है।” सनी ने कहा कि, “पहले लोग कहेंगे कि हाँ यह एक महान आईडिया है फिर बाद में जब यह काम नहीं करता तो वह बोलते हैं कि, “मैंने कहा था कि यह मत करो।”

    सनी के अनुसार बॉलीवुड में लोग ऐसा बहुत करते हैं।

    https://www.instagram.com/p/BubbRLBBZfP/

    सनी को लगता है कि बॉलीवुड में मेंटर नहीं होना इसे मुश्किल बनाता है, लेकिन उन्हें इससे कोई परेशानी नहीं हैं। सनी ने कहा कि, “मैंने जो कुछ भी किया है और जो विकल्प मैंने बनाए हैं, मैं वास्तव में अपने करियर की गति से खुश हूं। मैं बिना रुके काम कर रही हूं, और मैं पूरे साल के लिए बुक हूं, ठीक वैसे ही जैसे मैं पिछले सालों में थी।”

    डेटिंग रियलिटी शो, स्प्लिट्सविला सीजन 11 में एक मेजबान के रूप में उनके कार्यकाल के बाद, वह अगली बार मलयाला में दिखाई देंगी।

    https://www.instagram.com/p/BuG7b1HhBYO/

    डेटिंग रियलिटी शो, स्प्लिट्सविला सीज़न 11 में एक मेजबान के रूप में उनके कार्यकाल के बाद, वह अगली बार मलयालम फिल्म ‘रंगीला’ और तमिल फिल्म ‘वीरमादेवी’ में दिखाई देंगी।

    यह भी पढ़ें: रोहित शेट्टी की अगली फिल्म में ‘सिम्बा’, ‘सूर्यवंशी’, और ‘सिंघम’ की जगह लेगी कोई अभिनेत्री

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.