रोहित शेट्टी की अगली फिल्म में ‘सिम्बा’, ‘सूर्यवंशी’, और ‘सिंघम’ की जगह लेगी कोई अभिनेत्री

rohit shetty cop drama seriese
स्रोत: इंस्टाग्राम
bitcoin trading

रोहित शेट्टी एक बार फिर से अपनी कॉप ड्रामा ‘सूर्यवंशी‘ से दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं। ‘सिम्बा’ और ‘सिंघम’ में रणवीर सिंह और अजय देवगन को लेकर रोहित ने कमाल की हिट फ़िल्में बनाई और अगली फिल्म के लिए भी अक्षय कुमार को आसानी से साइन कर लिया।

इस सीरीज को ख़त्म करने के लिए उनके पास एक बहुत अच्छी योजना है। एक इवेंट के दौरान उन्होंने यह खुलासा किया है कि ‘सिम्बा’, ‘सूर्यवंशी’ और ‘सिंघम’ के बाद एक अभिनेत्री को लेकर इस प्रकार की फिल्म बनाएंगे। रोहित के यह विचार अपने आप में ही मज़ेदार और उत्साहजनक हैं।

ऐसे में यह जानना दिलचस्प होगा कि वह कौन सी अभिनेत्री होगी जिसे लेकर रोहित यह फिल्म बनाने वाले हैं।

रोहित ने हाल ही में फिक्की फ्रेम्स 2019 में अपनी योजनाओं का खुलासा किया और कहा, “जल्द ही हम इसे बनाने जा रहे हैं। हमारे मन में एक कहानी है। हम जरूर करेंगे। हमें एक या उससे ज्यादा साल का समय चाहिए, लेकिन हम इस श्रंखला को पूरा करने के लिए ऐसा करने की योजना बना रहे हैं।”

यह पूछे जाने पर कि, क्या वह एवेंजर्स श्रृंखला से काफी प्रेरित हैं? उन्होंने कहा, “हॉलीवुड में जो कुछ भी होता है, यहां उसके 10 साल बाद होता है। यह हमेशा सिद्धांत है। जब मैं एवेंजर्स ’श्रृंखला देख रहा था, तो मुझे एक विचार आया कि’ हम यूनिवर्स क्यों नहीं बनाते?”

रोहित ने इस ब्रह्मांड को बनाने से पहले एक फिल्म निर्माता के रूप में अपनी आशंकाओं के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, “जाहिर है, हमारे पास साल-दर-साल इतनी सारी सुपरहीरो फिल्में बनाने के लिए बजट नहीं है।

फिर मैंने ‘सिम्बा’ के बाद से एक पुलिस ब्रह्मांड बनाने के बारे में सोचा।” उन्होंने आगे कहा कि, “मैं रिलीज से पहले थोड़ा डर गया था क्योंकि यह हमारे देश में पहली बार हो रहा था। मुझे पता था कि युवा और बच्चे (समझेंगे), क्योंकि उनके पास ‘एवेंजर्स’ हैं, लेकिन हमारे परिपक्व दर्शकों ने ऐसा नहीं देखा है। मुझे दो दुनियाओं के विलय पर संदेह था लेकिन इसने बड़े समय तक काम किया।”

रोहित ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग शुरू कर दी है और फिल्म का काम जोरों पर है।

यह भी पढ़ें: निक जोनस द्वारा उपहार में दी गई कार का नाम प्रियंका ने रखा ‘एक्स्ट्रा चोपड़ा जोनस’

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here