रणबीर कपूर के सह-कलाकार बनना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, लेकिन कहा कि इस कारण उनसे जलते हैं

रणबीर कपूर के सह-कलाकार बनना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, लेकिन कहा कि इस कारण उनसे जलते हैं

कार्तिक आर्यन जो इन दिनों फिल्म ‘लुका छुपी‘ की सफलता का जश्न मना रहे हैं, उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म चुनते वक़्त उन्हें और भी ज्यादा सावधान होना पड़ेगा। उन्होंने आगे ये भी बताया कि रणबीर कपूर ऐसे अभिनेता हैं जिनकी फिल्मोग्राफी से वह जलते हैं।

ज़ूमटीवी.कॉम को दिए इंटरव्यू के कुछ अंश:

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से ‘लुका छुपी’ तक, आप अपने अब तक के सफ़र का कैसे वर्णन करोगे?

यह काफी कठिन था क्योंकि ‘सोनू …’ की बड़ी सफलता के बाद बहुत दबाव था। लोग इंतजार कर रहे थे कि मैं आगे क्या करने जा रहा हूँ। मुझे यकीन है कि कुछ लोग मेरी नाकामयाबी देखने का भी इंतजार कर रहे होंगे(हंसते हुए)। शुक्र है कि ‘लुका छुपी’ ने दर्शकों, समीक्षकों और बॉक्स ऑफिस के सभी परीक्षण पास कर लिए हैं।

मुझे यकीन है कि ‘सोनू’ के बाद एक हिट प्रोजेक्ट ढूंढना आपके लिए जरूरी था। आपको कैसे यकीन था कि ‘लुका छुपी’ ही वही है?

‘लुका छुपी’ में व्यावसायिक संवेदनाओं के साथ कंटेंट का एक बड़ा मिश्रण था, जो मुझे बहुत पसंद था। इसके अलावा, यह तथ्य कि यह रोमांटिक कॉमेडी जोनर के लिए सही होने के साथ पूरे परिवार के लिए था। यह एक अनूठा संयोजन है। गुड्डू एक ऐसा मासूम, प्यारा और दिलकश किरदार था जिसे मैं जानता था कि वह दर्शकों के दिल में अपने लिए जगह बनाएगा। मैं कभी भी कुछ फूहड़ या अश्लील या ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहता जो दर्शकों को पसंद आए और मेरे परिवार को शर्मसार करे।

View this post on Instagram

The year 2018 has been the most special year of my life ♠️♥️⏳ I can’t thank 2018 in more than one way. The year gave me Sonu. One of my career’s most memorable character and a character that made me take my first step to face the actual flashbulbs in showbiz. So much love and adulation from my well-wishers is a surreal moment for me at times. This year is not just about success, it taught me that Patience, hardwork, dedication and dreams never fail. It pays off. So many years at the movies and I finally make my debut in the industry in different spheres. Thank you 2018 and all you well-wishers of mine. I know with your love and strength, I can warmly welcome the new year with all heart 🙏🏻🎉❤️😘.

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

आप किस तरह से इतनी अटेंशन का सामना करते हैं? क्या यह कई बार बहुत अधिक हो जाता है?

मुझे हर तरह का अटेंशन पसंद है। यह मेरे लिए कभी बहुत ज्यादा नहीं होता(हंसते हुए)। प्यार एक ऐसी चीज है जिसके लिए हम सभी तरसते हैं। मैं खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहा हूँ। मैं अपने इनबॉक्स में हर संदेश को पढ़ने की कोशिश करता हूँ, चाहे वह फेसबुक या इंस्टाग्राम या ट्विटर पर हो या वह पत्र जो मुझे लड़कियों और बच्चों से प्राप्त होते हैं। इससे मुझे बहुत खुशी मिलती है और यह मुझे जीवन में बेहतर काम करने के लिए प्रोत्साहित करता है। उनका प्यार मेरी ऊर्जा का एक स्रोत है।

अब जब आप ‘प्यार का पंचनामा’ से अपने सफ़र को फिरसे देखते हैं, तो आप उस संघर्ष के बारे में क्या महसूस करते हैं जिससे आप गुज़रे हैं?

मेरा अतीत बहुत सारे उतार-चढ़ावों से भरा था। यह काफी कठिन सफर रहा है। मुझे यहां तक पहुंचने में सात साल लग गए। लेकिन शुक्र है कि मैंने कभी ध्यान या धैर्य नहीं खोया और मैं अपने लक्ष्य के लिए कड़ी मेहनत करता रहा। आज नतीजा सबके सामने है। मैं अपने वर्तमान से खुश हूँ। लेकिन मुझे पता है कि आगे से यह और मुश्किल होने वाला है क्योंकि अब मुझे कुछ उम्मीदें पूरी करनी हैं। मुझे अब और कड़ी मेहनत करनी होगी और अपने विकल्प के साथ अधिक सावधान रहना होगा।

आपके अधूरे सपने और महत्वाकांक्षाएं क्या हैं और आप किस निर्देशक और सह-कलाकार के साथ काम करना चाहते हैं?

संजय लीला भंसाली एक ऐसे निर्देशक हैं जिनके साथ मैं काम करने के लिए मर रहा हूँ। वह ऐसे व्यक्ति हैं जिनके काम ने मुझे हमेशा प्रेरित किया है। अगर कोई दो हीरो वाली फिल्म है, तो मैं रणबीर कपूर को अपना सह-कलाकार बनाना पसंद करूंगा। वह एक अद्भुत अभिनेता हैं और उनकी फिल्मों का चुनाव मुझे उनसे ईर्ष्या कराता है।

तो क्या रणबीर एक प्रेरणास्रोत है?

मैं कहूंगा कि अमिताभ बच्चन से लेकर रणबीर और रणवीर तक, जिन जिन अभिनेता को देखकर मैं बड़ा हुआ हूँ, वे मेरे आदर्श हैं। और मुझे उम्मीद है कि एक दिन कुछ नए अभिनेता मुझे एक प्रेरणास्रोत के रूप में देखेंगे।

आप किसे डेट कर रहे हैं – अनन्या पांडेय या सारा अली खान?

अब यह कहां से आया? ठीक है। मैं आपको राजनीतिक रूप से सही उत्तर दूंगा। मैं अपने काम के साथ एक गंभीर रिलेशनशिप में हूँ और मैं अपने काम से बहुत खुश और संतुष्ट हूं।

सारा की बात करें तो क्या आप उनके साथ इम्तियाज अली की फिल्म कर रहे हैं?

इम्तियाज सर इस सवाल का जवाब देने वाले सबसे अच्छे व्यक्ति होंगे (हंसते हुए)।

मुझे अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में बताएं?

अब तक मैं केवल मुदस्सर अज़ीज़ सर की फिल्म ‘पति पत्नि और वो’ और अनीस बज्मी के साथ एक फिल्म कर रहा हूँ। मैं हर फिल्म में नई और दिलचस्प दुनिया तलाशने की कोशिश कर रहा हूँ। मेरी सभी फिल्में एक-दूसरे से अलग हैं, लेकिन एक बात आम है कि वे मनोरंजक हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here