Thu. Dec 1st, 2022
    सलमान खान के साथ बनने वली प्रेम-कहानी के इन दो शीर्षक के बीच फंसे संजय लीला भंसाली

    संजय लीला भंसाली एक प्रेम-कहानी के जरिये सलमान खान के साथ बड़े पर्दे पर फिर आ रहे हैं, ये खबर अब तक वायरल हो चुकी है। दोनों ने इससे पहले, भंसाली की डेब्यू फिल्म ‘ख़ामोशी: द म्यूजिकल’, ‘हम दिल दे चुके सनम’ और ‘सावरिया’ में साथ किया हुआ है। जहाँ फिल्म को लेकर आये दिन कोई ना कोई अपडेट आता ही रहता है, आज हम आपको फिल्म से जुड़ी एक और जानकारी के बारे में बताते हैं।

    बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, भंसाली ने इस प्रेम-कहानी के लिए दो शीर्षक को दर्ज़ कराया है क्योंकि वह इनमे से किसी एक शीर्षक को चुनने में असफल हो रहे हैं। उलझन पैदा करने वाले उन दो शीर्षक के नाम हैं-‘दिल दे दिया इंशाल्लाह’ और ‘प्यार हो गया इंशाल्लाह’। खबर में ये भी दावा किया गया है कि फिल्म का शीर्षक पहले केवल ‘इंशाल्लाह’ होने वाला था मगर निर्देशक को लगा कि नया शीर्षक ज्यादा बेहतर है।

    https://www.instagram.com/p/Buvrh2cl3zr/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BuqGqEulfa8/?utm_source=ig_web_copy_link

    कुछ दिनों पहले, खबर आई थी कि पद्मावत निर्देशक ने शीर्षक ‘गंगुबाई’ को भी दर्ज़ करा लिया है जिसमे कथित तौर से प्रियंका चोपड़ा नज़र आने वाली हैं। जब देसी गर्ल चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ पर नज़र आई थी तब उन्होंने खुलासा किया था कि वह भंसाली के साथ किसी फिल्म को लेकर बातचीत कर रही हैं और उसके कुछ ही वक़्त बाद, भंसाली ने IMPPA के पास ये शीर्षक दर्ज़ करा लिया।

    इस दौरान, सलमान अब बहुत जल्दी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘भारत’ में दिखाई देंगे। अली अब्बास ज़फर निर्देशित फिल्म में कटरीना कैफ, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इसके अलावा, सलमान के निर्माण में बनी फिल्म ‘नोटबुक‘ भी जल्द 29 मार्च को रिलीज़ हो रही है। शरण शर्मा निर्देशित फिल्म से प्रनूतन बहल और ज़हीर इकबाल बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *