सामने आया फिल्म ‘नोटबुक’ का दूसरा गाना, गायिका ने व्यक्त की अपनी ख़ुशी

laila song notebook
स्रोत: ट्विटर

प्रनूतन बहल और ज़हीर इक़बाल की फिल्म ‘नोटबुक’ का दूसरा गाना रिलीज़ हो चूका है। सलमान खान ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि, “फ़िरदौस का कबीर के लिए प्यार का एलान। ‘लैला’, ‘नोटबुक’ से दूसरा गाना आ चूका है।

यह फिल्म का दूसरा गाना है। गाने को आवाज़ दी है ध्वनि भानुशाली ने और इसे विशाल मिश्रा ने कंपोज़ किया है तथा इसके बोल अभेंद्र उपाध्याय ने लिखे हैं।

यह फिल्म ऐसे दो लोगों की कहानी है जिन्हे बहुत ही अप्रत्याशित तरीके से प्यार हो जाता है। फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कर कर रहे हैं और सलमान खान, मुराद खेतानी, आश्विन वरदे इसे मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

नोटबुक‘ 29 मार्च 2019 को रिलीज़ होने वाली है। गायिका ध्वनि भानुशाली ने अपने गाने के रिलीज़ पर ख़ुशी व्यक्त करते हुए लिखा है कि, “मैं बता नहीं सकती कि मैं इसको आप सभी के साथ साझा करते हुए कितनी उत्साहित हूँ।”

फिल्म के मुख्य कलाकारों की बात करें तो यह प्रनुतन और ज़हीर दोनों की ही पहली फिल्म है। ज़हीर सलमान खान के दोस्त के बेटे हैं और प्रनूतन, अभिनेत्री नूतन बहल की पोती और मोहनीश बहल की बेटी हैं।

कुछ फैंस का यह मानना है कि यह फिल्म एक थाई फिल्म ‘टीचर्स डायरी‘ से प्रेरित है पर निर्माताओं ने अभी तक यह नहीं बताया है कि यह फिल्म कोई रीमेक है। हाल ही में एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने कहा था कि उन्होंने हमेशा यह बात छुपाई है कि वह नूतन बहल की पोती और मोहनीश बहल की बेटी हैं।

उनके अनुसार स्टार किड होने का उन्हें कोई फायदा नहीं मिला था। यह फिल्म उन्हें तभी मिली जब उन्हें ऑडिशन में चुना गया। फिल्म के कांसेप्ट, पोस्टर और गानों की सभी काफी सराहना कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ‘सूर्यवंशी’ को ईद 2020 पर रिलीज़ करने के लिए अक्षय कुमार ने ली सलमान खान की अनुमति

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here