दा इंडियन वायर » मनोरंजन » प्रियंका चोपड़ा के साथ अब कभी काम नहीं करेंगे सलमान खान?
मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा के साथ अब कभी काम नहीं करेंगे सलमान खान?

सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा

ऐसा लगता है कि सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा को उनकी फिल्म ‘भारत’ छोड़ने के लिए अभी पूरी तरह से माफ़ नहीं किया है। और अनुमान यह लगाए जा रहे हैं कि सलमान खान अब उनके साथ कभी काम नहीं करेंगे।

19 साल बाद सलमान खान और संजय लीला भंसाली के एक साथ आने की खबर से फैंस काफी उत्साहित थे क्योंकि जब इतने बड़े निर्देशक और अभिनेता एक साथ हों तो फिल्म को ब्लॉकबस्टर होने से कोई रोक नहीं सकता। रिपोर्ट्स यह थी कि संजय लीला भंसाली इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय से बातचीत करने वाले हैं।

हालाँकि इस बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। रिपोर्ट यह थी कि सलमान खान इंडस्ट्री में अपनी सबसे अच्छी दोस्त कैटरीना कैफ के साथ काम करना चाहते थे लेकिन संजय लीला भंसाली ने कैटरीना के लिए हामी नहीं भरी। फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा और प्रियंका चोपड़ा भी चुनी जा सकती हैं।

पर अभी कोई भी निर्णय नहीं लिया जा सका है। जब प्रियंका ने ‘भारत’ छोड़ दी थी तो एक प्रेस कांफ्रेंस में सलमान ने कहा था कि, “यह उसके लिए कठिन रहा होगा क्योंकि वह इस फिल्म में काम करने के लिए काफी इच्छुक थी। उसने अर्पिता को हज़ारों बार फ़ोन यह कहने के लिए किया था कि, ‘मैं सलमान के साथ काम करना चाहती हूँ।’

उसने अली(निर्देशक) को भी फ़ोन किया था कि अगर आप फिल्म में मुझे कुछ दे सकते हैं तो देखिये। अब वह इसमें काम नहीं कर रही है। या तो अपनी शादी की वजह से या फिर अब वह मेरे साथ काम नहीं करना चाहती है।

ऐसा भी हो सकता है कि अब वह बॉलीवुड में काम न करना चाहती हो। वह जो भी करना चाहती है, उसे मेरी तरफ से शुभकामनाएं। हमें ख़ुशी है कि उसकी सगाई हो गई है और वह खुश है।

हालाँकि सलमान ने प्रियंका चोपड़ा के वेडिंग रिसेप्शन में शिरकत की थी लेकिन अभी वह उनके साथ काम नहीं करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: जब एक फैन ने अमिताभ बच्चन को समझ लिया था सलमान खान

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!