Mon. Jun 24th, 2024
    priyanka chopra

    प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने ना केवल बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी कामयाबी हासिल की है। हिंदी सिनेमा में ‘मैरी कोम’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘दोस्ताना’ जैसी फिल्में करने के बाद जब उन्होंने हॉलीवुड का रुख किया तो वहाँ भी टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ और फिल्म ‘बेवॉच’ से सभी का दिल जीत लिया।

    उनकी आखिरी फिल्म ‘इजंट इट रोमांटिक‘ थी जिसमे रिबेल विल्सन, लिआम हेम्स्वर्थ और आदम डेवाइन ने भी मुख्य किरदार निभाया था। जहाँ यूएस में उनकी फिल्म को दर्शकों से बहुत प्यार मिला है, उनके बॉलीवुड फैंस उन्हें फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। और केवल फैंस ही क्यों, खुद देसी गर्ल भी बॉलीवुड को बहुत याद करती हैं।

    https://youtu.be/FqJ-hfOb9Cc

    मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका ने कहा-“मैंने हिंदी फिल्मों की पागलपंती को याद किया। मैं इसे हॉलीवुड और बॉलीवुड के बीच विकल्प की तरह नहीं देखती, ये फिल्मों का जादू है। ‘क्वांटिको’ के बाद, मैंने सबसे पहले हिंदी फिल्म की थी। दोनों देशो में मेरा करियर मुझे बहुत प्यारा है, जब तक लोग मुझे देखना चाहते हैं मैं यही रहूँगी।”

    अभिनेत्री ने पिछले साल जोधपुर में अमेरिकी गायक-अभिनेता निक जोनस के साथ शादी की थी। पहले उन्होंने हिन्दू रीती-रिवाजों से सात फेरे लिए, फिर उन्होंने क्रिस्चियन वेडिंग की। दोनों की शादी, साल की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी।

    https://www.instagram.com/p/BuR6vqzn9ex/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BuUt-S4HjDY/?utm_source=ig_web_copy_link

    पीसी जल्द बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। शोनाली बोस द्वारा निर्देशित उनकी अगली फिल्म का नाम है-‘द स्काई इस पिंक’ और इसमें उनके अलावा फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। प्रेरक वक्ता आयशा चौधरी के जीवन पर आधारित यह फिल्म इस साल 11 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *