Sun. Nov 27th, 2022
    .com/wp-content/uploads/2019/03/amitaabh-bachchan-mistaken-as-salmaan-khan-by-a-fan.jpg

    अमिताभ बच्चन आजकल अपनी फिल्म ‘बदला’ का प्रमोशन करने में जुटे हैं जो शाहरुख़ खान के प्रोडक्शन हाउस द्वारा बनाई जा रही है। शाहरुख़ और अमिताभ फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे हैं।

    एक आयोजन पर शाहरुख़ और अमिताभ बच्चन ने काफी मज़ेदार बातें की और अपने करियर के कुछ दिलचस्प किस्से साझा किये। इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि कैसे फिल्म की शूटिंग के समय किसी फैन ने उन्हें सलमान खान समझ लिया था।

    उन्होंने बताया कि एक कार में से किसी ने चिल्ला कर कहा कि, “हे सलमान खान, आप कैसे हैं?” जब शाहरुख़ खान ने यह पूछा कि उन्होंने क्या किया? अमिताभ ने बताया कि उन्होंने भी उनका अभिवादन किया।

    कुछ समय पहले अमिताभ बच्चन ने इसके बारे में ट्वीट भी किया था पर फैंस को विश्वास नहीं हुआ। उनके इस पोस्ट पर हजारों फैंस ने कमेंट किया था।

    इस ट्वीट में अमिताभ ने लिखा था कि, “मैं ग्लासगो के स्ट्रीट में पैदल चल रहा था। तबतक एक कार चालक ने चिल्ला कर कहा, ‘हे सलमान खान, आप कैसे हैं?”

    अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर कुछ फैंस ने कहा कि उनको सलमान खान समझ लेने में कोई बुराई नहीं है। वहीं कुछ फैंस को यह बात नागवार गुज़री। ज्यादातर फैंस के अनुसार कोई ऐसा कैसे कर सकता है और अमिताभ बच्चन और सलमान खान की तुलना की ही नहीं जा सकती।

    अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘बदला’ 8 मार्च को सिनेमाघरों में आ रही है। इसमें उनके साथ तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं जो अमिताभ के साथ ‘पिंक’ में काम कर चुकी हैं।

    इसके अलावा अमिताभ की एक और फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र‘ भी आने वाली है जिसमें वह सुपरस्टार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ काम कर रहे हैं।

    दोनों ही फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है।

    यह भी पढ़ें: करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ का फर्स्ट लुक हुआ जारी, आलिया भट्ट करेंगी फिल्म की मार्केटिंग?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *