Tue. Mar 5th, 2024
    अमिताभ बच्चन ने बेची अपनी रोल्स रॉयस फैंटम गाड़ी, विधु विनोद चोपड़ा ने दिया था उपहार

    फिल्म ‘एकलव्य:द रॉयल गार्ड’ में शानदार प्रदर्शन देने के बाद, जो फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा ने अमिताभ बच्चन को रोल्स रॉयस फैंटम गाड़ी उपहार के तौर पर दी थी, कथित तौर पर शहंशाह ने वो गाड़ी बेच दी है। दोनों ने 2007 में मिलकर एक फिल्म में काम किया था और फिल्ममेकर सुपरस्टार के काम से इतना खुश हुए थे कि उन्हें इतनी महँगी गाड़ी उपहार के तौर पर दे दी थी। हालांकि, बिग बी ने वो गाड़ी अब मैसूर के एक व्यापारी को बेच दी है।

    मुंबई मिरर की एक खबर के अनुसार, अमिताभ ने अपनी रोल्स रॉयस फैंटम रुमान खान नाम के एक मैसूर के व्यापारी को अघोषित राशी में बेच दी है जिन्हें उच्च अंत वाहनों का संग्रहकर्ता कहा जाता है। खरीद के समय पर, गाड़ी की कीमत 3.5 करोड़ रूपये थी और अभिनेता को खुद कई बार वो गाड़ी चलाते देखा गया था। ये तो सब जानते हैं कि सीनियर बच्चन को शानदार गाड़ियों का कितना शौक है। उनके पास पहले से ही मर्सिडीज एस-क्लास, एक रेंज रोवर, एक बेंटले जीटी और एक लेक्सस एसयूवी जैसी गाड़ियाँ मौजूद हैं।

    अमिताभ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बदला’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है और वे बेसब्री से फिल्म के रिलीज़ होने का इन्तेज़ार कर रहे हैं। सुजोय घोष द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बदला’ से अमिताभ दूसरी बार अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ बड़े पर्दे पर नज़र आयेंगे। दोनों ने आखिरी बार राष्ट्रिय पुरुस्कार से सम्मानित फिल्म ‘पिंक’ में काम किया था।

    फिल्म का निर्माण शाहरुख़ खान और गौरी खान कर रहे हैं। फिल्म के प्रचार के लिए, किंग खान ने रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर एक विडियो साझा किया है जिसमे वह सीनियर बच्चन के साथ कैंडिड बातचीत करते नज़र आ रहे हैं।

    इसके अलावा, अमिताभ दिसम्बर में आने वाली अयान मुख़र्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे। और उनके पास अभी नागराज मंजुले की फिल्म ‘झुण्ड’ भी है।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *