Wed. Nov 30th, 2022
    प्रनूतन बहल ने बताया कि उन्हें कैसे मिला "नोटबुक" में किरदार: मैं कभी नहीं कहती थी कि मैं मोहनीश बहल की बेटी हूँ

    सलमान खान के निर्माण में बनी फिल्म “नोटबुक” का ट्रेलर कल रिलीज़ हो गया है जिसे देखकर लग रहा है बॉलीवुड को एक नयी प्रेम-कहानी देखने को मिलेगी। और इससे अच्छी बात क्या हो सकती है कि इस नयी प्रेम-कहानी को लेकर खुद दो नए चेहरे आ रहे हो। इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाले वो दो चेहरे हैं प्रनूतन बहल और ज़हीर इक़बाल के। और कल ट्रेलर लांच के दौरान, प्रनूतन ने बताया कि उन्हें फिल्म में फिरदौस का किरदार कैसे मिला।

    फिल्मी पृष्ठभूमि से आने के बाद भी, प्रनूतन ने कहा कि वह हमेशा खुद को मोहनीश बहल की बेटी या प्रसिद्ध अभिनेत्री नूतन बहल की पोती कहने से बची हैं। उन्होंने खुलासा किया कि “नोटबुक” के मेकर्स ने उन्हें तभी लिया है जब उन्होंने पूरी गहन ऑडिशन प्रक्रिया पास की।

    https://www.instagram.com/p/Bsk6uS-HEDZ/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BVeeIRgAiOB/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Btz-ar0H5XB/?utm_source=ig_web_copy_link

    उनके मुताबिक, “मैंने ढाई सालों से कई फिल्मो के ऑडिशन दिए हैं। मैं कभी नहीं कहती थी कि मैं फिल्मी परिवार से हूँ। इस फिल्म के लिए, वो जानते थे कि मैं मोहनीश की बेटी हूँ। मैंने इस फिल्म के लिए पांच घंटे लम्बा ऑडिशन दिया। मगर उन्होंने कुछ अन्य लड़कियों को भी बुलाया क्योंकि उनका मानना था कि अगर वो मुझे ले लेंगे तो ऐसा हो जाएगा कि ‘मैं एक फिल्मी परिवार’ से हूँ। तो उन्होंने 80 से 100 लड़कियों के ऑडिशन लिए मगर नितिन सर को लगा कि मैं ही सही पसंद थी।”

    फिल्म के ट्रेलर को भी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म कश्मीर में शूट हुई है और आइकोनिक गीत-बुमरो को भी फिल्म में इस्तेमाल किया गया है। इस फिल्म में, दोनों बिना एक-दूसरे को देखे प्यार में पड़ जाते हैं। फिल्म की कहानी आज के दौर में बन रही प्रेम-कहानियों से काफी अलग है जो दोनों नए सितारों के लिए लकी साबित हो सकती है।

    ट्रेलर लांच के दौरान सलमान ने भी कहा था कि वह उन्हें ही लांच करते हैं जिनमे इंडस्ट्री में टिकने की ताकत हो। उनके मुताबिक, “मैं योग्य उम्मीदवारों को लॉन्च करता हूं, किसी को भी नहीं।”

    नितिन कक्कड़ द्वारा अभिनीत फिल्म 29 मार्च को रिलीज़ होगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *