Sun. Feb 5th, 2023
    सलमान खान के कारण फिल्म "मैंने प्यार किया" में मिला मोहनीश बहल को विलन का किरदार

    सलमान खान ने बॉलीवुड में कई लोगों के गॉडफादर का किरदार अदा किया है। उन्होंने हाल ही में, अपने दोस्त और अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल और अपने दूसरे दोस्त के बेटे ज़हीर इकबाल को फिल्म ‘नोटबुक‘ में लांच किया है। उन्होंने इससे पहले अपने जीजा जी आयुष शर्मा और वरीना हुसैन को भी पिछले साल लांच किया था। और हम अथिया शेट्टी और सूरज पंचोली को कैसे भूल सकते हैं?

    मगर सुल्तान का कहना है कि वह उन्हें ही लांच करते हैं जिनमे इंडस्ट्री में टिकने की ताकत हो। फिल्म ‘नोटबुक’ के ट्रेलर लांच के दौरान उन्होंने कहा-“मैं योग्य उम्मीदवारों को लॉन्च करता हूं, किसी को भी नहीं।”

    https://www.instagram.com/p/BuIXCpXFHC4/?utm_source=ig_web_copy_link

    “प्रनूतन ने स्क्रीन टेस्ट दिया और वो चुन ली गयी। वह फिल्म में कमाल की हैं। वह अपनी लाइन्स को लेकर बहुत अच्छी हैं। ज़हीर को ठीक डांस स्टेप नहीं आ रहा था। उसने पांच घंटे अभ्यास किया और अगले दिन उसे आ गया। वो मेहनती है।”

    ज़हीर ने कहा कि वह अपने डेब्यू को लेकर घबराये हुए हैं मगर उन्हें आत्मविश्वास है कि उन्होंने अच्छा काम किया है। उनके मुताबिक, “मुझे आज सुबह अहसास हुआ कि दुनिया मेरा काम देखने वाली है, उन्हें देखने को मिलेगा कि मैं कितना अच्छा या बुरा हूँ। मुझे व्यक्तिगत तौर पर लगता है कि मैंने अच्छा काम किया है।”

    नितिन कक्कड़ द्वारा अभिनीत फिल्म 29 मार्च को रिलीज़ होगी।

    सलमान और मोहनीश कितने अच्छे दोस्त हैं ये तो सभी जानते हैं। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया। सलमान ने बताया 1989 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म “मैंने प्यार किया” में नकारात्मक किरदार निभाने के लिए उन्होंने ही मोहनीश का नाम सुझाया था।

    भाईजान ने कहा-“मुझे साइन करने वाले पहले इन्सान राज बाबु थे। उनका कल देहांत हो गया, भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। इसलिए मैं गया और राज बाबु से मिला, उन्होंने मुझे फिल्म के लिए साइन कर लिया। फिल्म में एक विलन का मुख्य किरदार था, तो मैंने सुझाव दिया कि उन्हें मोहनीश बहल को आजमाना चाहिए।”

    “राज बाबु, मोहनीश को नकारात्मक किरदार देने के लिए भयभीत थे क्योंकि वह नूतन जी के बेटे थे। फिर मैं नूतन जी से मिलने गया और उन्होंने राज बाबु को मना लिया कि मोहनीश ये कर सकते हैं।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *