Sun. Mar 3rd, 2024
    लुका छुप्पी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, पैडमैन को छोड़ा पीछे

    इस सप्ताह के अंत में ‘लुका छुप्पी’ की कमाई में कमाल की बढ़त देखी गई है। तीसरे शनिवार और रविवार को फिल्म ने मोटी रकम बटोरी है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस शुक्रवार को फिल्म ने 1.62 करोड़ रूपये कमाए हैं और शनिवार तथा रविवार को क्रमशः 2.25 तथा 3.40 करोड़ रूपये की कमाई की है।

    फिल्म ने अबतक कुल 82.51 करोड़ रूपये कमा लिए हैं और इसी के साथ ही इसने ‘फुकरे रिटर्न्स’ और ‘पैडमैन’ की कुल कमाई को पीछे छोड़ दिया है। जिनका लाइफटाइम कलेक्शन भारत में क्रमशः 80.32 करोड़ और 81.82 करोड़ हैं।

    अगली पंक्ति में ‘वीरे दी वेडिंग’ का लाइफटाइम कलेक्शन है जिसे फिल्म ‘केसरी’ रिलीज़ होने से पहले पार कर लेगी।

    फिल्म ने 7 दिनों में 50 करोड़ और 14 दिनों में 75 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

    लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित ‘लुका छुप्पी’ में कृति सेनन और कार्तिक आर्यन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रोमांटिक कॉमेडी अपने तीसरे सप्ताह में भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब हो रही है।

    कृति और कार्तिक के अलावा, फिल्म में अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और विनय पाठक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

    ‘लुका छुप्पी’ बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चखने वाली मैडॉक फिल्म्स की तीसरी फिल्म बन गई है। पिछले साल, प्रोडक्शन हाउस ने राजकुमार राव स्टारर ‘स्त्री’ के लिए दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया देखी थी।

    सफलता के बारे में बात करते हुए, निर्माता दिनेश विजान ने एक बयान में कहा था कि, “एकमात्र निरंतर घटक परिवर्तन है! ऐसी कहानियों का समर्थन करने में सक्षम होना जो शायद संदर्भ बिंदु नहीं होती हैं।

    हमारी सभी फिल्मों में कोई ऐसी फिल्म नहीं थी जो किसी अन्य के समान थी। लोगों ने सोचा कि मैं पागल हूँ जो ज़ोंबी का परिचय करा रहा हूँ, वरुण धवन को एक डार्क हीरो बना देता हूं, एक हॉरर कॉमेडी बनाता हूं, या पूरे परिवार के साथ लिव-इन रिश्तों के बारे में बात करता हूं! लेकिन यह सब काम कर गया।”

    उन्होंने कहा, “ऑडियंस विकसित हो चुकी है और इतनी सामग्री के संपर्क में हैं, कि हमें दिलचस्प कहानियां बनाने का प्रयास करना चाहिए, लेकिन पहले जैसी व्यावसायिक संवेदनाओं को बनाए रखने के साथ।”

    यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में नौ रूपों में दिखेंगे विवेक ओबेरॉय, देखिये तस्वीर

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *