Tue. Jan 31st, 2023
    सुशांत सिंह राजपूत ने किया सारा अली खान को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो, क्या ये अभिनेता है कारण?

    सारा अली खान ने पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया था। उन्होंने अपने अभिनय और ख़ूबसूरती से सभी का दिल जीत लिया था। उनकी और सुशांत की केमिस्ट्री इतनी जबरदस्त थी कि फिल्म के प्रचार के दौरान, ऐसी अफवाहें बनने लगी कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। खबरें तो ये भी थी कि सुशांत के जन्मदिन के लिए सारा अपनी ट्रिप भी छोटी करके उनकी पार्टी में शामिल हुई थी।

    मगर अब लग रहा है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं हैं। सुशांत ने इंस्टाग्राम पर सारा को अनफॉलो कर दिया है। हालांकि, सारा अभी भी सुशांत को फॉलो करती हैं। ये वाकई काफी अजीब है क्योंकि दोनों के बीच शूटिंग के दौरान काफी गहरी दोस्ती बन गयी थी। सुशांत ने अपने अकाउंट से सारी तसवीरें भी हटा दी हैं और बायो में लिखा है-‘फ़िलहाल यहाँ नहीं हूँ’। हालांकि, होली के शुभ समारोह पर उन्होंने फिर दो पोस्ट किये हैं। अपनी बायो बदलते हुए उन्होंने लिखा-“पर्याप्त कारण”।

    https://www.instagram.com/p/BqFtKB3nk5A/?utm_source=ig_web_copy_link

    वैसे जब सारा करण जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ पर आई थी तो उन्होंने वहा खुलासा किया था कि वह कार्तिक आर्यन को पसंद करती हैं। और बात सिर्फ यही तक नहीं रुकी, उन्होंने बाद में भी जितने इंटरव्यू दिए, उस दौरान भी उन्होंने कई बार कार्तिक का जिक्र किया। वह फ़िलहाल लुका छुपी अभिनेता के साथ दिल्ली में निर्देशक इम्तियाज़ अली की अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

    दोनों की कई तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और दोनों ने इतना सस्पेंस रखने के बाद आखिरकार सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टि की। सेट से आई तस्वीरो में दोनों एक-दूसरे के साथ काफी सहज लग रहे हैं जिससे सवाल उठता है कि कई सुशांत के सारा को अनफॉलो करने के पीछे कार्तिक तो नहीं हैं?

    https://www.instagram.com/p/BvPGEYfH_fb/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस दौरान, सुशांत इन दिनों नितेश तिवारी की फिल्म ‘छिछोरे’ की शूटिंग कर रहे हैं जिसमे उनके साथ श्रद्धा कपूर भी अहम किरदार में नज़र आएँगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *