Sat. Feb 4th, 2023

    सुशांत सिंह राजपूत अपनी फिल्मों और शानदार अभिनय को लेकर सुर्खियों में रहते हैं मगर इस बार उनका लाइमलाइट में रहना का कारण बहुत अजीब और साथ ही थोड़ा दिलचस्प भी है। हमने अतीत में देखा है कि कैसे अभिनेता अपने सोशल मीडिया पर अपने नाम बदल देते हैं या उसको सांफ कर देते हैं ताकि ऐसा लग सकें कि अकाउंट उनका नहीं बल्कि उनके किरदारों का है। हालांकि, सुशांत के मामले में लग रहा है कि वह कुछ ज्यादा ही आगे निकल गए हैं क्योंकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से सभी पोस्ट हटा दिए हैं।

    इंस्टाग्राम फिल्मो के प्रचार के लिए जबरदस्त माध्यम है क्योंकि इस पर तस्वीरें और वीडियो साझा करना बहुत आसान होता है मगर एक भी पोस्ट ना रखना वाकई बहुत बड़ा फैसला है। हालांकि, अभी तक उनके इस बड़े फैसले के पीछे का कारण तो पता नहीं चल पाया है। कास्टिंग निर्देशक और निर्देशक मुकेश छाबड़ा जो इन दिनों सुशांत के साथ फिल्म कर रहे हैं, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है और उन्हें देखकर लग रहा है कि बहुत जल्द एक बड़ी घोषणा होने वाली है। शायद ऐसी हमें इसके पीछे का कारण पता चलेगा।

    https://www.instagram.com/p/BvCwWyvgdFY/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस दौरान, निर्देशक कुछ वक़्त से यौन उत्पीड़न के लगे आरोपों के चलते हैडलाइन बना रहे थे। हालांकि, उन्हें इस मामले में क्लीन चिट दे दी गयी है और उन्होंने अपने बयान में कहा-“यह सब अटकलें जंगली कल्पना का एक अनुमान है। हम फिल्म ‘कीजी और मैनी’ (दिल बेचारा) का जमशेदपुर और रांची स्केड्यूल पूरा करके अब मुंबई में शूटिंग कर रहे हैं।”

    इस फिल्म का नाम अब “दिल बेचारा” है जो 2014 में आई मशहूर फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ का रीमेक होगी। इस फिल्म में सुशांत के विपरीत संजना संघी नज़र आएंगी। इनके अलावा, सैफ अली खान भी फिल्म में एक छोटा सा किरदार निभाएंगे।

    सुशांत को आखिरी बार फिल्म ‘सोनचिड़िया‘ में भूमि पेडनेकर के साथ देखा गया था।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *