Sat. Feb 4th, 2023
    सुशांत सिंह राजपूत ने बताया फिल्म "दिल बेचारा" करने के पीछे का कारण...

    सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी हर फिल्म से दर्शकों को चौकाया है। वह एक काबिल अभिनेता हैं और ये उनके फिल्मों के चयन से झलक जाता है। फिल्म ‘काई पो चे’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले सुशांत ने ‘एम एस धोनी:द अनटोल्ड स्टोरी’ और ‘केदारनाथ’ से सभी का दिल जीत लिया है। और अब वह जल्द फिल्म “दिल बेचारा” से बड़े पर्दे पर एक प्रेम-कहानी के साथ आ रहे हैं। ज़ूमटीवी.कॉम से बात करते हुए उन्होंने इस फिल्म के बारे में बताया।

    ये फिल्म 2014 में आई मशहूर फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ का रीमेक होगी। इस फिल्म में वे संजना संघी के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे। इस फिल्म का नाम पहले ‘कीजी और मैनी’ रखा गया था मगर मेकर्स ने अब इस फिल्म का नाम बदल दिया है।

    https://www.instagram.com/p/Btm8icllCph/?utm_source=ig_web_copy_link

    जब उनसे पूछा गया कि दर्शक उनकी फिल्म क्यों देखेंगे जब उन्हें पहले से ही इसी कहानी के दो रूप देखने को मिल गए हैं, तो इसके जवाब में सुशांत ने कहा-“मैंने नॉवेल पढ़ी है, मैंने फिल्म देखी है, मुझे दोनों पसंद आई। जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे पसंद आई, मुझे टीम भी पसंद आई, मुझे मेरी सहजता भी पसंद आई इसलिए मैं ये कर रहा हूँ।”

    इन दोनों के अलावा, फिल्म में सैफ अली खान भी हैं। सैफ ने कास्ट को पेरिस में ज्वाइन कर लिया है और वे फिल्म में लेखक पीटर वान हाउटन की भूमिका में नज़र आएंगे जिसका किरदार असल फिल्म में विलेम डफोई ने निभाया था।

    https://www.instagram.com/p/BlNbqsSBSR-/?utm_source=ig_web_copy_link

    ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ को एक बीमार कैंसर की मरीज हेज़ल की कहानी के इर्द-गिर्द बुना गया है, जिसे अगस्त्य के साथ प्यार हो जाता है। जोश बूने की फिल्म में, शैलीन वुडली और एंसेल एलगॉर्ट ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई थी।

    इस दौरान, सुशांत अपनी आगामी फिल्म ‘सोनचिड़िया‘ के प्रचार में व्यस्त हैं। डकैती पर आधारित फिल्म इसी शुक्रवार को रिलीज़ हो रही है। अभिषेक चौबे निर्देशित फिल्म में भूमि पेडनेकर, मनोज बाजपाई, रणवीर शोरे और आशुतोष राणा ने भी अहम भूमिका निभाई है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *